खुलासा / राष्ट्रीय तैराक की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, विवाद के बाद चाकू से हत्या कर पत्थर से सिर कुचला था



पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।
X
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

  • कस्तूर टॉकीज के सामने 9 अक्टूबर की रात 1.30 बजे रंजिश में हर्ष की हत्या कर दी गई थी
  • चाकू से गोदने के बाद पेवर ब्लॉक उखाड़का हर्ष के सिर पर 3-4 बार वार किए थे

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 05:20 PM IST

इंदौर.  छत्रीपुरा क्षेत्र में 9 अक्टूबर को लाबरिया भेरू में हुए राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के कोच की हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के पीछे की वजह गरबा पंडाल में दोस्त के साथ विवाद होना सामने आया है। इसी विवाद को सुलझाने के दौरान आरोपियों ने युवक को चाकू से गाेद दिया था और सिर पत्थर से कुचल दिया था। एक आरोपी पर पूर्व में भी केस दर्ज है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। 

 

 

मृतक हर्ष पाठक।

 

सीएसपी डीके तिवारी ने बताया कि विवाद की शुरुआत गरबा पंडाल से शुरू हुई थी। यहां सोनू चौधरी का आरोपी राहुल बैरागी से विवाद हो गया था। इसी मामले को सुझाने के लिए सभी रात में लाबरिया भेरू पहुंचे थे। यहां विवाद सुलझाने की बजाय और बढ़ गया, जिसके बाद आरोपियों ने हर्ष पाठक को घेरकर चाकू से गोदा और फिर पत्थर से उसका सिर कुचलकर भाग गए। मामले में पुलिस ने राहुल बैरागी, रंजीत बैरागी, अभिषेक वर्मा, अर्जुन नायक और अजय शिंदे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी अर्जुन पर पूर्व  में भी केस दर्ज हैं। परिजनों ने बताया कि घटना के कुछ देर पहले हर्ष खाना खाने जा रहा था। तभी सोनू का फोन आया और वह थाली छोड़कर दोस्तों के साथ चला गया। हर्ष परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी।

 

यह है मामला
कस्तूर टॉकीज के सामने 9 अक्टूबर की रात 1.30 बजे रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया था, इसमें राष्ट्रीय स्तर के तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच हर्ष उर्फ बिटटू पाठक (28) की मौत हाे गई थी।

 

मृतक के पिता प्रद्युम्न पाठक ट्रांसपोर्टर हैं। उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा है। मृतक की कोई रंजिश नहीं थी, उसके दोस्तों का आरोपी पक्ष से झगड़ा था। मृतक के दोस्त तरुण जाटव ने पुलिस को बताया था कि वह अपने दोस्त हर्ष, सोनू चौधरी के साथ पंचमूर्ति नगर में रहने वाले दोस्त सौरभ तंवर को छोड़ने जा रहे थे, तभी टॉकीज के सामने बैठे आरोपी राहुल बैरागी और उसके साथियों ने रोककर चाकू से हमला कर दिया।

 

उन्होंने सड़क किनारे लगे पेवर ब्लॉक (टाइल्स) उखाड़े और हर्ष के सिर पर 3-4 बार मार दिए। बाकी लोगों ने तरुण, सौरभ और सोनू के हाथों में चाकू मारे। जब हर्ष गिर पड़ा तो बदमाश भाग गए। हम हर्ष को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया। एमवाय में घबराहट में हमने एक्सीडेंट होने की बात कह दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना