इंदौर / थाने में बंद बॉबी को मोबाइल देने और परिचितों से मिलवाने पर खजराना टीआई समेत 5 सस्पेंड

तस्वीर रविवार की है। खजराना थाने में ही पूछताछ के दौरान हाथ बांधे काफी देर तक खड़ा रहा बॉबी। तस्वीर रविवार की है। खजराना थाने में ही पूछताछ के दौरान हाथ बांधे काफी देर तक खड़ा रहा बॉबी।
टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर। टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर।
X
तस्वीर रविवार की है। खजराना थाने में ही पूछताछ के दौरान हाथ बांधे काफी देर तक खड़ा रहा बॉबी।तस्वीर रविवार की है। खजराना थाने में ही पूछताछ के दौरान हाथ बांधे काफी देर तक खड़ा रहा बॉबी।
टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर।टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर।

  • यह पहला मामला नहीं है, जब बॉबी किसी थाने पहुंचा हो और वहां अफसरों-कर्मचारियों पर कार्रवाई न हुई हो
  • 2010 में बॉबी को अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उस वक्त तत्कालीन टीआई सीएस चढार सस्पेंड हुए थे

दैनिक भास्कर

Feb 26, 2020, 09:14 AM IST

इंदौर . कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा को पुलिस कस्टडी में अवैधानिक ढंग से सुविधाएं देने और सहयोगियों से मोबाइल पर बातचीत करवाने के मामले में खजराना टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर, एक एसआई और तीन कांस्टेबल को डीआईजी ने सस्पेंड कर दिया है। 


डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बॉबी खजराना पुलिस की रिमांड पर था। इस दौरान पुलिस उसे कुछ जगह मौका मुआयना और रिकॉर्ड जब्त करवाने ले गई। आईजी विवेक शर्मा को शिकायत मिली थी कि इस कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने बॉबी को उसके परिचितों से मिलवाया और कुछ लोगों से मोबाइल पर बात भी करवाई। शिकायत पर एक विशेष टीम बनाकर जांच करवाई, इसमें परिचितों से बातचीत करने की पुष्टि हुई। टीआई ठाकुर के साथ एसआई आरएस दंडोतिया, कांस्टेबल रवि परिहार, अनुज कटारिया और संजू सिंह को सस्पेंड किया है। 

ऐसा दूसरी बार... 2010 में थाने में एसी लगवाने पर हुई थी निलंबन कार्रवाई
यह पहला मामला नहीं है, जब बॉबी किसी थाने पहुंचा हो और वहां अफसरों-कर्मचारियों पर कार्रवाई न हुई हो। 2010 में बॉबी को अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उस वक्त तत्कालीन टीआई सीएस चढार सस्पेंड हुए थे। चढार पर आरोप था कि उन्होंने बॉबी को थाने में एसी की सुविधा उपलब्ध करवाई। फिलहाल ताजा मामले की जांच सीएसपी एसकेएस तोमर को सौंपी गई। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना