हादसा / चार साल की बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, दो दिन पहले नहाते समय गर्म पानी ऊपर डाल लिया था

एमवाय अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा था। एमवाय अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा था।
X
एमवाय अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा था।एमवाय अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा था।

  • बाणगंगा थाना क्षेत्र का मामला, मां गर्म पानी रख ठंडा पानी लेने चली गई थी

दैनिक भास्कर

Jan 10, 2020, 02:22 PM IST

इंदौर. टब में गर्म पानी रखकर मां उसे ठंडा करने के लिए दूसरा पानी लेने गई, तब तक नहाने के लिए 4 साल की मासूम ने मग भरकर गर्म पानी खुद पर डाल लिया। उसका एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। इलाज के तीसरे दिन उसकी मौत हो गई।


बाणगंगा पुलिस के अनुसार करोल बाग में चौकीदारी करने वाले रामपाल गोलकर की 4 वर्षीय बेटी रितिका की झुलसने से मौत हो गई है। रामपाल चौकीदारी के साथ कारीगरी भी करता है। रोज की तरह 8 जनवरी की सुबह भी रामपाल की पत्नी पिंकी ने चूल्हे पर गर्म पानी रखा। फिर उसे टब में डालकर रितिका को नहाने के लिए आवाज दे दी। पिंकी ठंडा पानी लेने के लिए दूसरी तरफ गई। तब तक रितिका टब के पास पहुंच गई। उसे लगा कि पानी नाॅर्मल है। उसने एक मग पानी भरा और गरमागरम पानी खुद पर उड़ेल लिया। पानी से जलते ही वह चीखने लगी। तभी आवाज सुनकर पिंकी दौड़ी।

बेटी की हालात देखकर उसने पड़ोसियों को बुलवाया। तत्काल रितिका को एमवायएच पहुंचाया। यहां उसका इलाज शुरू हुआ, लेकिन एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह झुलसने से उसका स्वास्थ्य बिगड़ता गया। शुक्रवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को दे दिया है। रामपाल मूल रूप से खरगोन जिले में रहता है। उसका ढाई साल का बेटा अंकित है, जो घटना के वक्त बाहर खेल रहा था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना