--Advertisement--

2 माह पहले लापता हुई लड़की अचानक पहुंची परिवार के पास, कहा 50 हजार में बेचा, कई बार हुआ दुष्कर्म

पीथमपुर में रहने वाली नाबालिग लड़की का 29 मार्च 2018 को अपहरण हो गया था।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 12:00 PM IST
girl who was missing Two months ago suddenly came to the family, said, sold in 50 thousand, many times the misdeed

इंदौर। लगभग दो माह पहले पीथमपुर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद पुलिस ने लड़की काे तलाशने के काफी प्रयास किए लेकिन वह नहीं मिली। कुछ दिनों पहले लड़की अचानक अपने परिवार के पास पहुंच गई। लड़की ने परिजनों और पुलिस को बताया कि अपहरण करने के बाद उसे 50 हजार रुपए में बेच दिया गया था और पिछले 2 माह में उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ है।


पुलिस ने कई स्थानों पर दी थी दबिश लेकिन लड़की नहीं मिली थी
मामला पीथमपुर के इंडोरामा क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की का कुछ लोगों ने 29 मार्च 2018 को अपहरण कर लिया था। लड़की के परिजनों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई थी। पुलिस ने लड़की को तलाशने की काफी कोशिश की, कई दल बनाकर अनेक स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन लड़की को तलाशा नहीं जा सका। लड़की कुछ दिनों पहले अचानक ही अपने परिवार के पास पहुंच गई।


जिसे अंटी कहती थी उसी ने किया था अपहरण
- लड़की ने अपने परिजनों को बताया कि अनिता नाम की परिचित महिला जिसे वह अंटी कहती थी उसने ही उसका अपहरण किया था। अपहरण करने के बाद उसे मानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले अनिल नामक युवक को 50 हजार रुपए लेकर बेच दिया।


कमरे में बंद रखते थे...
- अनिल से उसकी जबरजस्ती शादी भी करा दी गई। अनिल उसे एक कमरे में बंद रखता था और इस दौरान उसने लड़की के साथ कई दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के साथ ही अनिल उसे तरह-तरह की यातनाएं भी देता था। लड़की ने बताया कि वह किसी तरह इन लोगों के चुंगल से भाग निकली और अपने परिवार के पास पहुंच गई।


- लड़की के बयान के बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों के विभिन्न ठिकानों पर दबिश देकर आराेपित अनिल, अनिता बाई, उसकी सहयोगी तीन अन्य महिलाओं व दो पुरुषों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

X
girl who was missing Two months ago suddenly came to the family, said, sold in 50 thousand, many times the misdeed
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..