--Advertisement--

अपराध / बदमाशों ने घर से बुलाकर की युवक की हत्या, 10 से ज्यादा बार किया चाकू से वार

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:37 PM IST


Goons attacked with knife more than 10 times on young man
X
Goons attacked with knife more than 10 times on young man

  • भंडारी अस्पताल के पास घायल मिला था युवक
  • युवक को खाना खाते समय फोन कर मिलने बुलाया था

इंदौर. विजय नगर में बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने उसे घर से बुलाया और इसके बाद चाकुओं से गोद दिया। आरापियों ने युवक पर करीब एक दर्जन बार चाकू से वार किया और गंभीर होने पर वहीं छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पुलिस के अनुसार सागर पिता तिलक सिंह (30) निवासी गौरी नगर को रविवार रात घायल हालत में इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। वह विजय नगर में भंडारी अस्पताल के पास घायल हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस जवानों ने देखा तो उसे अस्पताल ले आए। रात को घर पर खाना खाने बैठा था। इसी दौरान उसे किसी ने बुलाया था। घर पर वह कुछ ही देर में आने की बात कहकर गया था। इसके बाद वह घायल हालत में अस्पताल के पास में पड़ा हुआ मिला। बदमाशों ने युवक पर 10 से ज्यादा वार किए हैं।

 

पुलिस को उसके पास से एक डायरी भी मिली है। इसी आधार पर उसके रिश्तेदार को फोन किया गया था। उसने परिजनों को सूचना दी और वह अस्पताल पहुंचे थे। सूचना पर विजय नगर पुलिस भी वहां पर पहुंची और इस मामले में परिजनों के बयान के आधार आयुष, लक्की और मोनू बच्चा के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था, जिसे अब हत्या में बदला जा रहा है।

 

पूछताछ में पता चला है कि दो दिन पहले भी आरोपी उसे घर पर बुलाने के लिए आए थे, लेकिन वह नहीं गया था। कल उसे घर से बुलाया और मार दिया। सीएसपी पंकज दीक्षित ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में रंजिश की बात कही जा रही है। उसे पहले भी धमकी मिली थी। परिजनों से विस्तृत पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Astrology
Click to listen..