हादसा / बायपास पर जीएसटी विंग की कार को मारी टक्कर, चार पलटी खाकर डिवाइडर में घुसी, गार्ड की मौत



GST wing car hit by truck, Guard's death in an accident
X
GST wing car hit by truck, Guard's death in an accident

  • डीपीएस के सामने हादसा सहायक आयुक्त, इंस्पेक्टर, कराधान सहायक और ड्राइवर घायल 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:17 AM IST

इंदौर. बायपास पर ग्रेंड भगवती होटल के सामने वाणिज्यिक कर विभाग की जीएसटी विंग की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार चार पलटी खाकर डिवाइडर में घुस गई। हादसे में गार्ड की मौत हो गई, वहीं सहायक आयुक्त, इंस्पेक्टर, कराधान सहायक और ड्राइवर जख्मी हो गए हैं। 

 

लसूड़िया पुलिस के अनुसार हादसा रविवार देर रात 12.30 बजे बायपास स्थित डीपीएस के पास का है। दुर्घटना में गार्ड रोहित (26) पिता कालूराम निवासी भागीरथपुरा की मौत हो गई। सहायक आयुक्त आदित्य राज चौहान, इंस्पेक्टर अविनाश चौहान, कराधान सहायक (टीए) मंसूर अली और ड्राइवर प्रवीण सांवरिया जख्मी हैं। मंसूर अली और आदित्य राज की हालत गंभीर है। चौहान की विंग 9 अप्रैल से 15 अप्रैल तक चेकिंग पर थी।

 

जांचकर्ता एसआई यूपीएस कुशवाहा के अनुसार आदित्य राज की टीम रविवार को बायपास पर चेकिंग कर रही थी। आदित्य राज ने बयान दिया है कि वे देवास की तरफ से इंदौर आ रहे थे। ग्रेंड भगवती के आगे पहुंचे ही थे कि किसी ट्रक ने उन्हें तेज गति से टक्कर मार दी। उनकी कार असंतुलित होकर चार पलटी खाते हुए डिवाइडर में घुस गई। 

 

ट्रक को फिल्मी स्टाइल में रोकना चाहते थे : प्रत्यक्षदर्शी - पुलिस को कुछ लोगों ने बताया है कि विंग की टीम ने अरंडिया बायपास पर एक ट्रक को रोकने के लिए हाथ दिया। ट्रक नहीं रुका, तो विंग ने टवेरा कार से पीछा किया। फिल्मी स्टाइल में कार आगे लगाकर ट्रक को रोकना चाहा, तभी ट्रक ने कार को अगले हिस्से में टक्कर मार दी, जिससे कार उछलती हुई डिवाइडर में घुस गई। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। वहीं, मौके से पुलिस को एक ट्रक की नंबर प्लेट (एमपी 04 एचएच 9845) मिली। यह ट्रक महू तहसील के अर्जुन शाक्य के नाम रजिस्टर्ड है। 

सालभर पहले लव मैरिज, दो माह का बेटा : घायल प्रवीण और गार्ड रोहित दोनों निजी कंपनी से जुड़े हैं। रोहित की एक साल पहले लव मैरिज हुई है। उसका दो माह का बेटा नक्षत्र है। परिवार में छोटी बहन, मां और पत्नी है। प्रवीण के दो भाई-दो बहन हैं। प्रवीण का हाथ फ्रैक्चर है और सिर में चोट लगी है। 

 

पत्नी बोली तीन दिन से घर नहीं आए थे : सहायक आयुक्त आदित्य राज का ऑपरेशन हुआ है। मंसूर अली की हालत गंभीर है। उनके सिर, हाथ और पैर में चोट लगी है। मंसूर राऊ के संजय नगर में रहते हैं। पत्नी रशीदा ने बताया कि वह तीन दिन से चेकिंग के कारण घर नहीं आए थे। रविवार रात 9 बजे बात हुई तो बोले कि मैं चाय पी रहा हूं। बाद में बात करूंगा। सुबह 4 बजे हादसे की सूचना मिली।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना