• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • VHP Leader Shot Dead! Vishva Hindu Parishad Leader, Yuvraj Singh Chauhan Shot Dead by Bikers In MP Mandsaur

मप्र / मंदसौर में विहिप नेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां



X

  • होटल में बैठने के दौरान ही बाइक से आए हमलावरों ने उन्हें पीछे से तीन गोली मारी
  • विहिप और संघ से जुड़े रहने के साथ मृतक युवराज सिंह का केबल कारोबार भी था

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 02:35 PM IST

मंदसौर. शहर में बुधवार को विहिप नेता और संघ से जुड़े युवराज सिंह चौहान की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवराज शहर में केबल नेटवर्क का भी संचालन करते थे। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं। एक गोली उनके सिर पर लगी। इससे मौके पर ही मौत हो गई।

 

वारदात के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें टैक्सी से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। भारी तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने हमलावारों की तलाश में शहर में नाकेबंदी कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं।

 

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, 'सुबह करीब 11 बजे चौहान गीता भवन अंडर ब्रिज के पास स्थित बिजली कांउटर पर बिल जमा करने पहुंचे थे। बिल भरने के बाद वे पास ही मौजूद एक होटल में पहुंचे। वे बेंच पर बैठने ही वाले थे कि बाइक पर सवार तीन हमलावर आए और एक के बाद एक उन्हें पीछे से तीन गोली मारी। जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर भाग चुके थे। हमलावरों में से पीछे बैठे दो ने मुंह ढंक रखा था, जबकि बाइक चालक का मुंह खुला था।'

 

केबल नेटवर्क के संचालक भी थे चौहान
युवराज सिंह चौहान वर्तमान में विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री थे। इसके अलावा शहर में वे एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक भी थे। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि इसी केबल नेटवर्क को लेकर उन पर हमला किया गया है। पिछले साल इंदौर में एक केबल कारोबारी की सुपारी देकर हत्या करवा दी गई थी, जिसके तार मंदसौर से भी जुड़े हैं।
 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना