उज्जैन / भारतीय टीम के गेंदबाज यादव ने आम कतार में किए महाकाल दर्शन



सामान्य दर्शनार्थियों के साथ कुलदीप यादव ने भगवान का पूजन किया। सामान्य दर्शनार्थियों के साथ कुलदीप यादव ने भगवान का पूजन किया।
X
सामान्य दर्शनार्थियों के साथ कुलदीप यादव ने भगवान का पूजन किया।सामान्य दर्शनार्थियों के साथ कुलदीप यादव ने भगवान का पूजन किया।

  • सुबह 7.30 बजे मंदिर पहुंचे, बोले- व्यक्तिगत मामला इसलिए सूचना नहीं दी

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2019, 07:05 PM IST

उज्जैन. भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज कुलदीप यादव ने सोमवार सुबह 7.30 बजे महाकालेश्वर के दर्शन किए। वे सीधे सामान्य दर्शनार्थियों की कतार में चल कर मंदिर आए।बअपनी फिरकी गेंदबाजी से खिलाड़ियों को हतप्रभ करने वाले 24 वर्षीय यादव ने भारतीय टीम में 2017 में आस्ट्रेलिया से हुए मैच से प्रवेश किया।

 

वीवीआईपी होने के बावजूद यादव ने सामान्य दर्शनार्थी की तरह दर्शन कर यह संदेश दिया कि भगवान के दरबार में सभी समान हैं। यादव ने कहा धर्म-आस्था, पूजा-पद्धति हमारा व्यक्तिगत मामला है, इसलिए हम सामान्य दर्शन ही करेंगे। उन्होंने इंतजार किया और 7.30 बजे की आरती के बाद सामान्य दर्शनार्थियों के साथ गर्भगृह मे जाकर पूजन किया।

 

प्रशासक एसएस रावत ने उनसे मोबाइल पर बात की। रावत के अनुसार यादव ने कहा कि वे सामान्य दर्शन करना चाहते थे, इसलिए किसी को इस विषय में जानकारी नहीं दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना