पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिल्ली से काम सीखने आए 26 साल के युवक की चक्कर खाकर गिरने से मौत, हार्ट अटैक की शंका

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पालदा की एल्युमिनियम पर कलर बफरिंग करने वाली कंपनी में सुबह चक्कर आने पर गिर पड़ा था

इंदौर. दिल्ली से एक कंपनी में ट्रेनिंग पर आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह सुबह पानी पीकर काम पर आया था तभी चक्कर खाकर गिर पड़ा। पुलिस ने कार्डियक अरेस्ट से मौत की आशंका जताई है। 

 

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मृतक अर्जुन (26) पिता आनंद कुमार निवासी बहराइच (यूपी) है। वह दिल्ली की एक कंपनी में काम करता था और इंदौर में अपने परिचित की पहचान पर पालदा स्थित मणीभद्र इंटरप्राइजेस में ट्रेनिंग पर आया था।

 

कंपनी संचालक भूपेंद्र बाफना ने बताया उनके यहां एल्युमिनियम पर अलग-अलग कलर के बाद बफरिंग का काम होता है। अर्जुन कंपनी में ही रहता था। वह काम सीखकर दीपावली पर दिल्ली जाने वाला था। नवंबर में उसकी शादी तय थी। कर्मचारियों ने बताया वह सुबह उठा और पानी पीकर काम देखने जाने लगा, तभी चक्कर खाकर गिर पड़ा। उसे एमवाय अस्पताल ले ग लाए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को शंका है कि उसकी हार्ट अटैक या कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई है। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें