--Advertisement--

अपराध / प्लॉट पर कब्जा करने के लिए गुंडे के भतीजे ने युवक को गोली मारी, घायल



आरोपी अर्जुन। आरोपी अर्जुन।
X
आरोपी अर्जुन।आरोपी अर्जुन।

  • खुद के पैर में भी गोली मारी, 8 आरोपी फरार
  • शंकर का बगीचा की घटना

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 10:49 AM IST

इंदौर. शंकर का बगीचा में प्लॉट पर कब्जा करने के लिए शुक्रवार शाम कुख्यात गुंडे के भतीजे ने एक युवक के माथे को टारगेट करते हुए गोली चला दी, जो उसके सिर के ऊपरी हिस्से को घायल करते हुए निकल गई। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर है। बदमाश ने अपने पैर पर भी गोली मारी है।

 

परदेशीपुरा थाना प्रभारी रत्नेश मिश्रा के मुताबिक, 21 वर्षीय घायल पंकज प्रजापत के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम गुंडा राजू गाइड, उसका भतीजा अर्जुन गाइड, प्रथम गाइड, संदीप वर्मा, विकास बंजारा और तीन अन्य बदमाश घर आए और तोड़फोड़ करने लगे। इस बीच पंकज और उसके चाचा रमलू आ गए। अर्जुन ने कट्टा निकाला और पंकज के सिर पर गोली चला दी। विकास और संदीप ने भी चाकू निकाल लिए थे। घटना के बाद एएसपी प्रशांत चौबे, सीएसपी हरीश मोटवानी भी पहुंचे।

गुरुवार रात 2 बजे भी तलवार लेकर आया था : पंकज के फुफेरे भाई गौरव प्रजापत के मुताबिक, गुरुवार सुबह पूरा परिवार पितृ दोष की पूजा करने उज्जैन गया था। शाम 6.30 बजे लौटे। खाना खाकर सो गए। रात 2 बजे अर्जुन आया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और तलवार मारने लगा। कहने लगा कि यह प्लॉट मेरा है। तुम लोग इसे खाली कर दो। नहीं तो तुम सभी को जान से खत्म कर दूंगा। हमने डायल 100 पर कॉल किया। पुलिस आई तो वह भाग गया था।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..