अपराध / बिजली कंपनी के यार्ड से ठेकेदारों और कर्मचारियों ने चुराए 32 लाख के वायर



indore : Employees stole 32 million wire, Police filed case
X
indore : Employees stole 32 million wire, Police filed case

  • सुखनिवास में केट के पास बने स्टॉक यार्ड से चुराया सामान 
     

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 06:23 PM IST

इंदौर. पुलिस ने बिजली कंपनी के एक कर्मचारी की शिकायत पर कंपनी के ठेकेदार और यार्ड के कर्मचारियों के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया गया है। आरोपी ने यार्ड से 32 लाख रुपए का केबल वायर चुराया और बेच दिए। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।


द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक बिजली कंपनी के कर्मचारी रवि शेख की शिकायत पर आरोपी राजेश कुमार दुबे, विनोद कुमार सिह, सिक्युरिटी गार्ड मलखान सिंह, धरमबीर सिह राणा और हरबीरसिंह राणा के खिलाफ अमानत में खयानत की धारा 407 के तहत केस दर्ज किया गया है। 


पुलिस ने बताया कि आरोपियों में दो बिजली कंपनी के उप ठेकेदार हैं, और शेष यार्ड के गार्ड हैं। कंपनी का सुखनिवास में केट के पास स्टॉक यार्ड है। यहां पर केबल वायर और अन्य सामान रखा जाता है। ठेकेदारों ने गार्ड के साथ मिलकर यहां से 32 लाख रुपए का केबल वायर निकाल लिया और बाजार में बेच दिया।


जब स्टॉक की जांच हुई और केबल कम निकला तो गार्ड से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई। थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना