पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर पड़ोसी युवक ने छात्रा का गला दबाया, बाल पकड़कर पीटा, अन्य छात्राओं को भी कहे अपशब्द

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्राओं ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।
  • भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित गर्ल्स हॉस्टल की घटना, दोस्तों के साथ बाहर खड़े होने पर हुआ विवाद
  • परिजनों के साथ शिकायत करने थाने पहुंची छात्राएं, पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया

इंदौर. भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा को पड़ोसी युवक ने हॉस्टल में घुसकर गला दबाया और बाल पकड़कर जमकर पीटा। उसे बचाने आई तीन-चार छात्राओं से भी बदतमीजी की। युवतियों का आरोप है कि पड़ोसी उन पर नजर रखता है और वह चाहता है कि छात्राओं से कोई मिलने ही न आए। पहले भी ‌वह ऐसी ही हरकतें कर चुका है। फिलहाल पुलिस ने छात्राओं के बयान दर्ज किए हैं।


भंवरकुआं टीआई संजय शुक्ला के अनुसार क्षेत्र के एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली तीन छात्राओं ने उनके पड़ोसी अमनजीत सिंह के खिलाफ शिकायत की है। छात्राओं का आरोप है कि वे शुक्रवार शाम को अपने एक परिचित के साथ हॉस्टल के बाहर खड़ी हुई थी। तभी वहां पड़ोसी अमन आया और अपशब्द कहने लगा। बोला कि इस क्षेत्र में रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा। यहां कोई भी मिलने नहीं आएगा। तुम यहां अश्लीलता फैलाती हो। छात्राओं ने इसका विरोध किया तो युवक ने एक छात्रा के बाल पकड़े, गला दबाया और जमकर पीटा। बचाने आई छात्राओं को भी गालियां देकर धक्का-मुक्की की। इस दौरान एक छात्रा ने वीडियो बना लिया। रात को ही छात्राओं ने थाने पहुंचकर अपना आवेदन दिया था, हालांकि बाद में शिकायतकर्ता छात्रा ने अपने परिजन की परमिशन का कहा था। शनिवार को उसके चाचा व भाई इंदौर पहुंचे। छात्राएं शाम को फिर थाने पहुंची और अपने बयान दर्ज करवाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें