पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाइक सवार 10 बदमाशों ने 2 नाबालिगों को चाकू से गोदा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अमन बोला -नहीं पता क्यों किया हम पर हमला।
  • हीरानगर थाना क्षेत्र के आदिनाथ नगर में देर रात हुई घटना, घायल खाना खाकर घर के बाहर टल रहा था
  • मरने वाला नाबालिग और घायल मिस्त्री का काम करते थे, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया

इंदौर. हीरानगर थाना क्षेत्र के आदिनाथ नगर में बुधवार रात बाइक सवार हमलावरों ने दो नाबालिगों पर हमला कर दिया। हमले में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि हमलावर भी नाबालिग हैं। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हमलावर क्षेत्र के ही बताए जा रहे हैं।  


हीरा नगर पुलिस के अनुसार घटना भी देर रात की है। अज्ञात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आदिनाथ नगर में रहने वाले शुभम पिता राजू सुनवरे पर चाकुओं से हमला कर दिया। शुभम को बचाने आए अमन पिता आतिश निवासी आदिनाथ नगर भी हमले में जख्मी हो गया। फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है। आरोपियों का भी कोई पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग हैं। मृतक और घायल दोनों ने मकान निर्माण का काम करते हैं।


गंभीर घायल अमन ने बताया कि वह मिस्त्री है। मृतक उसके घर से थोड़ी दूर पर रहता है। दोनों तीन दिन से साथ में काम कर रहे थे। बुधवार रात मैं घर के बाहर बैठा था। मृतक शुभम भी मेरे घर के बाहर ही खड़ा था। इसी दौरान 8 से 10 लोग बाइक से आए और चाकू से हमला कर दिया। मैं शुभम को बचाने दौड़ा तो उन्होंने मुझ पर भी हमला कर दिया। चीख सुन लोग दौड़े तो वे बाइक में सवार होकर भाग निकले। हमें लोग अस्पताल लेकर आए जहां शुभम को मृत घोषित कर दिया गया। मैं हमलावरों को नहीं जानता। उन्होंने हमला क्यों किया नहीं पता।


अमन के पिता ने कहा कि हम दोनों खाना खाने बैठे थे। अमन खाना खाकर बछड़े को बांधने के िलए बाहर निकला था। इसी दौरान बाइक से 8 से 10 लोग आए और शुभम पर चाकू से हमला कर दिया। यह बचाने दौड़ा तो इस पर भी चाकू से वार कर दिया। हम लोगों ने ईंट-पत्थर लेकर उसके पीछे दौड़ भी लगाई, लेकिन वे भाग निकले। हमलावर भी नाबालिग लग रहे थे। पुलिस के अनुसार आदिनाथ नगर में कुछ हमलावरों में दो लोगों पर चाकू से हमला किया, जिसमें शुभम पिता राजू की मौत हो गई है, जबकि अमन गंभीर घायल है। आरोपी अज्ञात हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें