अपराध / नाबालिग को जंगल में ले जाकर बदमाश ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार



Indore: miscreant Misdeed by taking minor in forest, accused arrested
X
Indore: miscreant Misdeed by taking minor in forest, accused arrested

  • सिमरोल थाना क्षेत्र के गवालू गांव में हुई वारदात
  • छेड़छाड़ की दो अन्य वारदाताें में भी पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2019, 01:40 PM IST

इंदौर. घर में अकेली नागालिग लड़की को एक बदमाश डरा-धमका कर जंगल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं छेड़छाड़ की दो अन्य वारदाताें में भी प्रकरण दर्ज किया गया है।


जानकारी के अनुसार सिमरोल थाना क्षेत्र के गांव गवालू में रहने वाली 15 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि मंगलवार दोपहर उसके माता-पिता काम पर गए थे और वह घर में अकेली थी। तभी क्षेत्र में रहने वाला आसिफ पिता अजीम खान (26) उसके घर में बलपूर्वक प्रवेश कर गया। आरोपी आसिफ नाबालिक को डरा-धमका कर अपने साथ जंगल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 


पीड़िता जैसे-तैसे जंगल से घर पहुंची और माता-पिता को घटना की जानकारी दी। माता-पिता पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आसिफ के खिलाफ धारा 376, 506 और पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


रास्ते में रोककर की छेड़छाड़
स्कीम नंबर 78 में रहने वाली किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी योगेश पिता गणेश पवार के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किाय है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम वह गुरुकृपा स्टूडियो के पास से जा रही थी तभी आरोपी योगेश ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया।


वहीं एक अन्य मामले में हीरानगर पुलिस ने अनिल पिता छोटेलाल खाती के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम को वह घर पर अकेली थी तभी आरोपी पानी पीने के बहाने घर के अंदर आ गया और महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए वहां से भाग गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना