पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Indore News BJP Exhibits Madhya Pradesh Budget

बजट को लेकर भाजपा ने राजबाड़ा पर किया प्रदर्शन, सरकार पर लगाया वादा-खिलाफी का आरोप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने किसानों के कर्जमाफी को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया

इंदौर. कमलनाथ सरकार द्वारा पहला बजट पेश करने के बाद गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजबाड़ा पर प्रदर्शन किया। उन्होंने बजट का विरोध करते हुए सरकार पर वादा-खिलाफी का आरोप लगाया है। उनके अनुसार सरकार द्वारा जो बजट पेश किया, उसमें उनके द्वारा किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया गया है।

 

भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार के नेतृत्व में राजबाड़ा पर प्रदर्शन किया गया। पाटीदार ने प्रदेश सरकार पर वादा-खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा बुधवार को पहला बजट पेश किया, लेकिन न ही किसानों का कर्जा माफ किया गया और ना ही युवाओं को रोजगार की बात की गई। यह मात्र प्रदेशवासियों के साथ छलावा है।

 

मनस्वी पाटीदार ने कहा कि वे चुनाव के दौरान कई वादे किए और सत्ता में आसीन हुए। बजट के जरिए उन्हें उन वादों को पूरा करना था, लेकिन इस बजट में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। अभी तबात पूरी हुई है। सरकार को सत्ता में आए छह महीने से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनके काम दिखाई नहीं दे रहे हैं। यह सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। कुछ उम्मीदें बजट से थीं, लेकिन वहां भी नाउम्मीदी ही हाथ लगी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें