बॉयफ्रेंड ने बात नहीं मानी तो गर्लफ्रेंड ने लगा ली फांसी, मरने से पहले लड़की ने वीडियो कॉल कर दी थी धमकी, लड़के ने कहा था मैं नहीं आ पाऊंगा प्लीज मेरी कुछ मजबूरी है / बॉयफ्रेंड ने बात नहीं मानी तो गर्लफ्रेंड ने लगा ली फांसी, मरने से पहले लड़की ने वीडियो कॉल कर दी थी धमकी, लड़के ने कहा था मैं नहीं आ पाऊंगा प्लीज मेरी कुछ मजबूरी है

इंदौर न्यूज: 3 महीने से BF के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी लड़की और घरवालों को पता भी नहीं था...

Bhaskar News

Jan 14, 2019, 09:18 AM IST
Indore News living relationship girl committed suicide by hanging

इंदौर एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाली एमए फर्स्ट ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा गांव से लौटी थी और उसने युवक को बस स्टैंड बुलाया था, लेकिन वो नौकरी पर होने के कारण नहीं पहुंचा। छात्रा ने फांसी लगाने की धमकी दी और कमरे पर पहुंची। फिर युवक को वीडियो कॉल कर नाराजगी जताई। युवक वहां पहुंचा तो छात्रा फंदे पर लटक चुकी थी। छात्रा के परिजनों को नहीं पता था कि वह युवक के साथ एक कमरे में रह रही थी।

लड़के ने कहा था- मैं ड्यूटी पर हूं, नहीं आ सकता...


छत्रीपुरा टीआई संतोष सिंह यादव के मुताबिक, पायल (22) रावत 4 साल से इंदौर में थी। वह तीन महीने से अर्जुन (25) बघेल के साथ लिव-इन रिलेशन में समाजवाद नगर में रहती थी। अर्जुन मूलत: कुक्षी के तलावड़ी और पायल मोगरा गांव की रहने वाली थी। युवक पोस्ट ऑफिस के एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। टीआई ने बताया कि छात्रा 31 दिसंबर को गांव गई थी। शनिवार दोपहर करीब 4 बजे गंगवाल बस स्टैंड पहुंची और अर्जुन को कॉल कर कहा कि मुझे लेने आ जाओ। अर्जुन ने कहा- मैं ड्यूटी पर हूं। नहीं आ पाऊंगा। छात्रा ने कहा- तुम्हारे पास तो मेरे लिए समय ही नहीं है। मैं फांसी लगाकर खुदकुशी कर लूंगी। अर्जुन ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और समझा कमरे पर जाने के लिए कह दिया था।


इंदौर आकर पिता को भी किया था कॉल


छात्रा कमरे पर पहुंची और पिता को कॉल कर बताया कि मैं इंदौर पहुंच गई हूं। वहीं, सूत्रों के मुताबिक- उसे अर्जुन को वीडियो कॉल कर नहीं आने पर गुस्सा जताया था। अर्जुन ड्यूटी से करीब 11 बजे कमरे पर पहुंचा। दरवाजा खटखटाया, जो नहीं खुला। इस पर उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा फंदे पर लटकी मिली। अर्जुन से सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और छात्रा को फंदे से उतारा। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी और कमरा सील कर दिया है। युवती के मोबाइल की जांच की जाएगी।

X
Indore News living relationship girl committed suicide by hanging
COMMENT