मप्र / दीपावली पर मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब बच्चों को 5 स्टार होटल में दी पार्टी, होटल पहुंच बच्चों के चेहरे खिले

X

  • होली पर भी मंत्री जीतू पटवारी गरीब बच्चों को खाना खिलाने होटल ले गए थे
  • मंत्री पटवारी के बेटे ने पिता से कही थी बच्चों के साथ दीपावली मनाने की बात

दैनिक भास्कर

Oct 28, 2019, 03:23 PM IST

इंदौर. उच्च शिक्षा मंत्री ने दीपावली का पर्व गरीब और बेसहारा बच्चों के साथ मिलाया। मंत्री ने ना सिर्फ उनका मुंह मीठा करवाया बल्कि उन्हें लेकर 5 स्टार होटल लेकर पहुंचे और उनके साथ भोजन भी किया। इस मौके पर 100 बच्चों के साथ ही पाकिस्तान से लौटी गीता भी मौजूद थी। 5 स्टार में भोजन कर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

 

मंत्री पटवारी बच्चों को लेकर होटल पहुंचे।


मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि होली भी मैंने अपने परिवार के साथ इन बच्चों के बीच मनाई थी। उस दौरान भी मैं उन्हें खाना खिलाने ले गया था। मेरा बेटा हॉस्टल में रहता है, दीपावली पर उसने कहा कि पापा होली जैसे इस बार भी क्या हम उन बच्चों के साथ खाना खाने जा रहे हैं। इस पर मैंने कहा कि जरूर चलेंगे। इसके बाद मैं मेरी पत्नी रेणुका और बेटा कृष्णा करीब 100 गरीब बेसहारा बच्चों के साथ दीवाली मनाने पहुंचे। दीपावली मनाने के बाद हम उनके साथ शहर के पांच सिताला होटल में खाना खाने पहुंचे। 5 स्टार होटल में पहली बार दाखिल हुए बच्चों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पटवारी ने कहा कि उनका इन बच्चों से भावनात्मक संबंध है। वे भी मेरा परिवार हैं।

 

बच्चों के साथ पाकिस्तान से लौटी गीता भी होटल पहुंची।

जब मैं इन बच्चों को लेकर आ रहा था तो गीता के हॉस्टल पर भी बात की। मैंने पूछा कि वहां कितने बच्चे हैं। इस पर बताया गया कि वहां केवल गीता ही है। इसके बाद मैंने कहा कि गीता भी हमारे साथ आ रही है। हम सभी ने साथ दीपावली मनाई और साथ में भोजन भी किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना