हादसा / ओवर टेक करते समय अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिरी बाइक, एक की मौत, एक घायल

X

  • दोस्त का जन्मदिन मनाकर घर लौटते समय हुआ हादसा

Feb 01, 2019, 06:20 PM IST

इंदौर. दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वाहन को ओवरटेक करते समय सामने से आए वाहन से बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिर गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

त्रिवेणी नगर चितावद निवासी हेमचंद पिता सुरेश (30) गुरुवार रात दोस्त सुमित पिता हंसराज को लेकर अपने एक दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने तेजाजी नगर गया था। रात को लौटते समय बाइक हेमचंद चला रहा था। खंडवा रोड पर कस्तूरबा ग्राम के पास आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के लिए हेमचंद ने बाइक की गति बढ़ाई थी, इसी दौरान सामने से एक अन्य वाहन तेजगति से आ गया। उससे बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और ब्रिज से नीचे गिर गई।

 

तेज रफ्तार बाइक करीब पांच फीट नीचे जा गिरी। इससे दोनों गंभीर घायल हो गए। दोनों काे गंभीर देख लोगों ने एम्बुलेंस 108 को सूचना दी और उन्हें एमवाय अस्पताल भिजवाया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने हेमराज को मृत घोषित कर दिया। हादसे में सुमित का एक हाथ और एक पैर फ्रैक्चर हो गया।


परिवार में इकलौता था : मूसाखेड़ी निवासी सुमित के मामा राजा उर्फ नरेंद्र के मुताबिक हेमंचद, भांजे सुमित का पड़ोसी था। वह परिवार का इकलौता बेटा था। उससे छोटी एक बहन है। हेमचंद नवलखा कार बाजार स्थित एक ऑटो डीलर के यहां काम करता था। रात को सुमित के मोबाइल से पुलिस ने हमें हादसे की जानकारी दी और दोनों को एमवाय अस्पताल भेजना बताते हुए हमें भी वहीं जाने को कहा। अस्पताल में हेमचंद की मौत का पता चलने पर उसके परिजन को सूचना दी गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना