चेकिंग अभियान / पुलिस ने 1000 से अधिक वाहनों को चेक किया, 100 से ज्यादा पर चालानी कार्रवाई



पुलिस ने चौराहों पर चलाया अभियान। पुलिस ने चौराहों पर चलाया अभियान।
X
पुलिस ने चौराहों पर चलाया अभियान।पुलिस ने चौराहों पर चलाया अभियान।

  • पलासिया चौराहा, विजय नगर चौराहा, मधुमिलन चौराहा, सरवटे बस स्टैंड पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • तकरीबन 500 जवानों को शहर के अलग-अलग चौराहों पर तैनात कर कार्रवाई की गई

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 12:06 PM IST

इंदौर. त्योहारी सीजन होने से पुलिस ने चेकिंग रात में भी चेकिंग अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में बुधवार देर रात शहर में अलग-अलग चौराहों पर पुलिस ने वाहन चालकों को रोका और उनके कागजात चेक किए। इस दौरान पुलिस ने बिना नंबर गी गाड़ी, बाइक पर तीन सवारी और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की।

 

एडिशनल एसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर बुधवार रात ड्रिंकिंग ड्राइव अभियान चलाया गया। तकरीबन 500 जवानों को शहर के अलग-अलग चौराहों पर तैनात कर कार्रवाई की गई। इस दौरान बिना नंबर की गाड़ी, एक बाइक पर तीन सवारी और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई है। चेंकिंग अभियान के दौरान तकरीबन 1000 से अधिक वाहनों को चेक किया, जहां 100 से भी अधिक वाहन चालकों पर चालानी कार्रवाई की गई है।

 

पुलिस अधिकारी के अनुसार त्योहारी सीजन में लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें, इसी मकसद से चेकिंग अभियान शुरू किया गया है। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। इसी कड़ी में देर रात पलासिया चौराहा, विजय नगर चौराहा, लसूडिया चौराहा, मधुमिलन चौराहा, सरवटे बस स्टैंड, लाबरिया भेरू, राजवाड़ा सहित अन्य चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना