अपराध / भाई की बेटी की शादी में गया परिवार चोरों ने दरवाजा तोड़कर चुराया माल



Indore police filed a case in two cases of theft
X
Indore police filed a case in two cases of theft

  • देवास नाके से सप्लाई देने आ रहे एलईडी को ठेले से उठाकर भागे बदमाश
  • दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 06:14 PM IST

इंदौर. भाई की बेटी की शादी में शामिल होने गए एक व्यापारी के घर का दरवाजा तोड़कर बदमाश घुसे चोर घर से 45 हजार रुपए और जेवरात ले गए। वहीं सप्लाई देने आ रहे एक युवक को चकमा देकर दो बदमाश तीन एलईडी चुराकर ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से उनकी तलाश कर रही है।


सेंट्रल कोतवाली पुलिस के अनुसार चोरी नार्थ तोड़ा में रहने वाले जीतू उर्फ जितेंद्र दुबे के घर चोरी की वारदात हो गई। जितेंद्र ने बताया कि नार्थ तोड़ा में ही रहने वाले उनके बड़े भाई संजय की बेटी की शादी का समारोह द्वारकापुरी में रखा गया था। 8 नवंबर की रात को पूरा परिवार उसी कार्यक्रम में गया था। शनिवार सुबह जब घर पहुंचे तो दरवाजा टूटा हुआ था। चोर घर से अलमारी में रखे 45 हजार रुपए और जेवरात ले गए। सुबह जब पुलिसकर्मियों को बुलाया तो वे पहुंचे जरूर, लेकिन कहा कि अयोध्या मामले में व्यस्तताओं के कारण अभी ज्यादा पड़ताल नहीं कर पाएंगे। उधर, खजराना के बड़ला में रहने वाले फेजाना कुरैशी के सूने घर का ताला तोडकर चोर हजारों का माल ले गए।


ठेले से ले गए एलईडी
एमजी रोड पुलिस ने संजय गांधी नगर में रहने वाले ठाकुर सिंह मंडलोई की रिपोर्ट पर चोरी की एफआईआर दर्ज की है। ठाकुर ने बताया कि उसका देवास नाके पर गोदाम है। 24 अक्टूबर को आर्डर पर कर्मचारी पत्थर गोदाम पर एलईडी लेकर पहुंचा था। वहां ठेले पर एलईडी रखी और दूसरा पार्सल एमटीएच की तरफ देना था। तभी बाइक पर आए दो बदमाश तीन एलईडी उठाकर भाग गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर उनकी तलाश कर रही है। वहीं, एरोड्रम पुलिस के अनुसार व्यंकटेश नगर में रहने वाले के सन सोनी के घर में सुबह शुक्रवार 4 बजे चोरों ने मेन गेट का कुंडा तोड़ा। अंदर जाकर अलमारी से जेवरात और नकदी ले गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना