हादसा / इंदौर-उज्जैन हाईवे पर तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में घुसी, 5 यात्री गंभीर घायल



हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
X
हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

  • पंथपिपलाई स्थित टोल नाके के पास तेज रफ्तार बस ने नियंत्रण खोया
  • हादसे में बस सवार एक दर्जन यात्रियों को आई चोंट, उज्जैन में भर्ती करवाया

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 05:10 PM IST

इंदौर. उज्जैन - इंदौर हाईवे पर शनिवार को एक तेज रफ्तार बस के खड़े ट्रक में घुसने से एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें पांच यात्री की हालत गंभीर है। हादसा सब द्वारा दूसरी गाड़ी को ओवर टेक करने के चलते हुआ। हादसे के बाद एंबुलेंस 108 घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां सरकारी अस्पताल की लिफ्ट बंद हो गई, जिससे पीड़ित काफी देर तक फंसे रहे।

 

मिली जानकारी अनुसार इंदौर-उज्जैन रोड पर उस समय हादसा हुआ, जब गोलू शुक्ला ट्रेवल्स उज्जैन से यात्रियों को लेकर इंदौर की ओर आ रही थी। पंथ पिपलाई के निकट टोल नाके पास ओवर टेक करने के चक्कर में तेज गति से दौड़ रही बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने तत्काल पुलिस और एम्बुलेंस 108 को कॉल कर जानकारी दी। साथ ही बस सवार घायलों को बाहर निकालने लगे।

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उज्जैन सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को ऊपर ले जाते समय लिफ्ट बंद हो गई और घायल उसमें फंसे तड़पते रहे। काफी मशक्कत के बाद लिफ्ट सुधरी और घायल बाहर निकले। घायल महेश शर्मा ने बताया कि बस चालक काफी तेज गति से बस चला रहा था, जिसके चलते हादसा हुआ।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना