Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Indore: Untrained Driver Was Taking Reverse Car, Woman Gets Gripped

​इंदौर: पड़ोसी रिवर्स कर रहा था कार, चपेट में आई वृद्धा दूसरी कार के बीच दबी, हालत गंभीर

घटना घर के सामने लगे सीसीटीवी में हुई कैद

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 06:11 PM IST

    इंदौर. नंदा नगर में एक नौसिखिए कार चालक ने गाड़ी रिवर्स करते समय एक वृद्धा को चपेट में ले लिया। फिर वह कुछ दूर पर खड़ी कार से भिड़ गया। हादसे में वृद्धा दोनों कारों के बीच दब गई। नाजुक हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। यह घटना सामने स्थित एक घर के सीसीटीवी में कैद हो गई।

    परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार नंदा नगर क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 6.30 बजे उषा नामक एक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले विनोद हिरवे नामक शख्स ने अपनी कार निकाली। विनोद ने अपनी गाड़ी रिवर्स ली। लेकिन इसी दौरान वह कार से नियंत्रण खो बैठा। विनोद को पीछे झाड़ू लगा रही बुजुर्ग महिला नहीं दिखी और काफी तेजी से कार रिवर्स में आई और बुजुर्ग महिला पर चढ़ा दी। कार लगभग 30 फीट तक महिला को घसीट ले गई। इतना ही नहीं अनियंत्रित हुई विनोद की कार पीछे खड़ी एक दूसरी कार से भी जा टकराई।

    बुजुर्ग महिला दोनों कारों के बीच आ गई। वे गंभीर रुप से घायल हो गईं। परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह हादसा देख एक महिला बचाने भी दौड़ी लेकिन सफल नही हुई।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×