--Advertisement--

किंग्स-11 पंजाब ने की इंदौरियों से अपील, पंजाब को अपनी टीम समझे, लाल कपड़े पहन कर पहुंचे स्टेडियम, शाम 5 बजे से मिलेगा प्रवेश

दर्शक स्टेडियम में मोबाइल फोन ला सकते हैं लेकिन इसके साथ इयरफोन और पावर बैंक लाने की अनुमति नहीं है।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 01:51 PM IST
Indores viewers please Supporting Punjab team, Sehwag requested

इंदौर। शुक्रवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इइिंयन के बीच होने वाले आईपीएल मैच के लिए दर्शकों को शाम 5 बजे से स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ ने इंदौरियों से पंजाब काे अपनी टीम समझने के साथ ही लाल कपड़े पहनकर स्टेडियम आने की अपील की है।

  • किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन और ऑपरेशन हेड अनंत सरकारिया ने शहर के दर्शकों से अपील की है कि वह पंजाब को अपनी टीम समझे और स्टेडियम में दर्शक लाल रंग के कपड़े पहनकर पहुंचे। पंजाब के कर्ताधार्ताओं का कहना है कि पिछली बार पंजाब की टीम को इंदौर में अधिक सपोर्ट नहीं मिला था लेकिन इस बार इंदौरियों से बेहतर सपोर्ट की उम्मीद है।

  • पंजाब टीम के मैनेजमैंट ने यह भी कहा है कि वह अपने खिलाडियों को इंदौर की सबसे फेवरेट पोहा-जलेबी अवश्य खिलाएंगे। पंजाब की पूरी टीम मंगलवार को इंदौर पहुंच गई है। पंजाब टीम से जुड़े लोगों का कहना है कि बुधवार को सुबह नाशते में कुछ खिलाडियों ने पोहे और जलेबी का आनंद लिया है।


होम ग्राउंड है इंदौर
आईपीएल-11 में पंजाब टीम ने इंदौर के होलकर स्टेडियम को अपना दूसरा घरेलू मैदान बनाया है। पंजाब को यहां पर चार मैच खेलने हैं जो मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के साथ होंगे।


आज 6 बजे से अभ्यास
बुधवार को पंजाब के खिलाड़ी शाम 6 बजे से स्टेडियम में मैच का अभ्यास करेंगे। दूधिया रोशनी में खिलाड़ियों द्वारा तीन घंटे तक अभ्यास किया जाएगा। टीम की सह मालकीन प्रिती जिंटा के गुरुवार को इंदौर आने की संभावना है।


प्लास्टिक की वस्तुएं नहीं ले जाएं
दर्शकों से अपील की गई है कि मैच के दौरान स्टेडियम में प्लास्टिक की वस्तुएं लेकर नहीं आए। इसके साथ ही पेन, सिक्के, बड़े पर्स, छत्री, डंडे, प्लास्टिक की बॉटल, खाने-पीने की वस्तुएं भी साथ नहीं लाने के लिए कहा गया है। दर्शक स्टेडियम में मोबाइल फोन ला सकते हैं लेकिन इसके साथ इयरफोन और पावर बैंक लाने की अनुमति नहीं है।


सहवाग-युवराज इंदौरियों से कर रहे अपील
मैच को लेकर सोशल मीडिया पर इंदौरियों से किंग्स इलेवन पंजाब को सपोर्ट करने की अपील की जा रही है। पंजाब टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर इंदौरियों को टीम का 12वां खिलाड़ी बनने का मौका दे रहे हैं। एक वीडियों में सहवाग कह रहे हैं कि इंदौर के दर्शकाें के प्यार ने हमें एक बार फिर यहां बुलाया है। वहीं एक अन्य वीडियों में युवराज सिंह भी इंदौरियों से पंजाब को सपोर्ट करने की अपील कर रहे है।

X
Indores viewers please Supporting Punjab team, Sehwag requested
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..