Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» IPL Signal Stolen Case Update In Indore

सट्‌टेबाज पूनम को जेल भेजा, पति हरेश पर केस दर्ज; सरगना अमित का एफबी पर मिला अपडेट

आईपीएल सिग्नल चोरी मामला: 6 जून तक एफबी पर सक्रिय था अमित

Bhaskar News | Last Modified - Jun 12, 2018, 09:01 AM IST

सट्‌टेबाज पूनम को जेल भेजा, पति हरेश पर केस दर्ज; सरगना अमित का एफबी पर मिला अपडेट

इंदौर. इंदौर आईपीएल मैच के सिग्नल चोरी कर उसे सट्टे की वेबसाइट पर चलाकर सट्टेबाजी करने वाले सरगना अमित मजीठिया ने फेसबुक पर क्रिकेट बैटिंग व फिक्सिंग को लेकर पोस्ट किया है। उसकी इस पोस्ट ने भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। राज्य साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में पूनम चौधरी को अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद उसे सोमवार को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। उससे कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। साइबर सेल ने पूनम के पति हरेश चौधरी को आरोपी बना लिया है। उसके खिलाफ भी लुक आउट नोटिस होगा। जिस दिन पूनम दुबई से अहमदाबाद आई थी। उसके साथ हरेश भी था, लेकिन पूनम के पकड़ाने पर वह भाग गया था। पूनम की गिरफ्तारी के पहले 6 जून तक फेसबुक पर अमित भी सक्रिय था। पुलिस आरोपी अंकित जैन और पूनम को गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी की एफबी पोस्ट: क्रिकेट में एम्पायर जरूरी हैं वैसे बैटिंग लाइन में फिक्सिंग और हम जरूरी हैं...

एसपी सिंह ने बताया अमित मजीठिया द्वारा कुछ दिनों पहले तक फेसबुक का इस्तेमाल किया जा रहा था। उसने फेसबुक पर एक शायरीनुमा पोस्ट डाली थी। पोस्ट में उसने लिखा है कि ‘ये रेस अमित ने शुरू की थी। जब अमित जाएगा, सबको लेकर जाएगा, अच्छा है मेरे दुश्मन भी मेरे ठीक रहने की दुआ करें, क्योंकि जैसे क्रिकेट में एम्पायर और पिच जरूरी है, फिल्म में हीरो और आइटम नंबर जरूरी हैं वैसे ही बैटिंग लाइन में फिक्सिंग और हम जरूरी हैं...सो कीप स्माइलिंग एंड वेट फॉर नेक्स्ट अपडेट। यह पोस्ट अमित ने 6 जून को जारी की थी। पूनम की गिरफ्तारी के बाद उसने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया है। साइबर सेल द्वारा इसकी जानकारी निकाली जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: st‌tebaaj punm ko jail bhejaa, pti haresh par kes drj; srganaa amit ka efbi par milaa Update
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×