हादसा / जेपी मॉर्गन बैंक के असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट की कार खाई में गिरी



JP Morgan Bank's Assistant Vice President's car collapses
X
JP Morgan Bank's Assistant Vice President's car collapses

  • मां और भांजे की मौत
     

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 03:15 AM IST

इंदौर .पत्नी से मिलने और भांजे का एडमिशन कराने मुंबई से इंदौर आ रहे जेपी मॉर्गन बैंक के असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट की कार नींद की झपकी लगने से मानपुर में खाई मेें गिर गई। दुर्घटना में उनकी मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भांजे ने एमवाय अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट और उनकी बहन गंभीर घायल हैं। दोनों शव और घायलों को मुंबई भेज दिया है। रोहित पदरीकर (30) पिता दशरथ निवासी मुंबई जेपी मॉर्गन बैंक में असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट हैं। शुक्रवार शाम 7 बजे वे कार से इंदौर के लिए निकले थे।

 

कार खुद रोहित चला रहे थे। साथ में रोहित की मां सुशीला (56), बहन शीतल ठाकुर (34) निवासी मुंबई व भांजा आर्यन (13) पिता संदीप ठाकुर थे। शनिवार सुबह 6 बजे मानपुर के यशवंत नगर वन विभाग चौकी के सामने रोहित की झपकी लगने से कार खाई में गिर गई। इससे मौके पर ही सुशीला की मौत हो गई। गंभीर घायल रोहित, शीतल व आर्यन को एमवायएच लाया गया, जहां उपचार के दौरान आर्यन की मौत हो गई।

 
परिवार के यतीश होलकर ने बताया कि आर्यन को इंदौर में किसी अच्छे स्कूल में भर्ती कराने के लिए आ रहे थे। रोहित की पत्नी भावना कुछ समय से कैट रोड के प्रगति नगर में मायके में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही है। रोहित उससे भी मिलना चाहते थे। आर्यन के पिता मुंबई में व्यापारी हैं। वह परिवार में इकलौता बेटा था। 
 
 

COMMENT