पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Kamal Nath MP Minister Jitu Patwari Slams Narendra Modi Over US President Donald Trump India Visit

पीएम ने ट्रम्प को भी बेवकूफ बना दिया, ट्रम्प ने कहा था- मेरा एक करोड़ लोग इंतजार कर रहे; यहां एक लाख में निपटा दिया: मंत्री पटवारी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री पटवारी ने ट्रम्प के दौरे को लेकर पीएम मोदी पर तंज किया।
  • मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ट्रंप के भारत दौरे को लेकर मोदी पर निशाना साधा
  • मंत्री पटवारी ने गांधी भवन स्थित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद मीडिया से यह बात कही
Advertisement
Advertisement

इंदौर. मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। पटवारी ने कहा कि देश के साथ-साथ माेदी ने ट्रंप को भी बेवकूफ बना दिया है। ट्रंप को कहा आपका एक करोड़ लोग स्वागत करेंगे। ट्रंप अमेरिका में भाषण दे रहे हैं कि मेरा एक करोड़ लोग सड़कों पर इंतजार कर रहे हैं। एक करोड़ का सपना दिखाकर एक लाख में निपटा दिया। यह बात मंत्री पटवारी ने गांधी भवन स्थित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद कही। 

प्रधानमंत्री बेवकूफ बनाने में नंबर वन
पटवारी ने कहा कि पीएम ने दाे कराेड़ राेजगार देने का वादा किया और देश के लाेगों से वाेट ले लिया। देशवासियों से कहा कि पांच ट्रिलियन डाॅलर की अर्थव्यवस्था बनाऊंगा। यहां भी जीरो बटे सन्नाटा। उन्होंने कहा कि डबल डिजिट ग्रोथ से देश को नीचे नहीं आने दूंगा। यहां भी जीरो बटे सन्नाटा। स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया... क्या मालूम, खड़ा करके, बैठ के कैसे-कैसे रोजगार देने की बात कही थी, सब गोलमाल है। अब तक तो मैं मोदी जी को शो-मैन समझता था, पर मान गए उस्ताद आप बेवकूफ बनाने में नंबर वन हो।

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर रखी गई थी बैठक
यह बैठक 28 फरवरी को मुख्यमंत्री कमलनाथ के इंदौर दौरे को देखते हुए रखी गई थी। सीएम यहां किसानों के कर्जमाफी के कार्यक्रम में शामिल होंगे और राऊ में कन्फेक्शनरी पार्क की सौगात देंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव यादव ने बताया कि बीते समय इंदौर में सीएम आगमन के दौरान कांग्रेसियों में जो विवाद हुआ था अब ऐसा कोई विवाद नहीं होगा, क्योंकि सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियां सौंप दी गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement