इंदौर / कमलनाथ ने कहा- जो भी सरकार बनेगी उससे हम जीएसटी में बदलाव कराएंगे



संवाद कार्यक्रम में सीएम संवाद कार्यक्रम में सीएम
X
संवाद कार्यक्रम में सीएमसंवाद कार्यक्रम में सीएम

  • कमलनाथ ने गुरुवार को इंदौर में व्यापारियों, उद्योगपतियों, डॉक्टर्स और एडवोकेट के साथ चर्चा की

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 02:16 AM IST

इंदौर.  इंदौर सीट मेरे लिए प्रतिष्ठा का विषय है, इसे जीतने का इस बार बेहतरीन मौका है और इस पर पार्टी आलाकमान की भी नजर है। हर मंत्री को मैंने साफ कर दिया है कि उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र से लीड दिलाना ही है, ऐसा नहीं होने पर इस्तीफा जैसे सख्त कदम भी उठाए जा सकते हैं।

 

यह बात मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर से एयरपोर्ट जाते वक्त कार में कांग्रेस के नजदीकी नेताओं से कही। सूत्रों के अनुसार कमलनाथ ने यह भी कहा कि जिस विधायक ने अपने क्षेत्र में जितने वोटों से विधानसभा चुनाव जीता था, उन्हें इसी तरह लोकसभा चुनाव में भी इतनी ही लीड दिलाना है।

 

ऐसा कहते हुए सीएम ने इंदौर जिले से मंत्री बने जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट के साथ ही अन्य दो विधायकों संजय शुक्ला और विशाल पटेल को भी संदेश दे दिया है कि लोकसभा के लिए अधिक से अधिक वोट चाहिए।

 

विरोधियों ने ली चुटकी; कांग्रेस ने अपनी सरकार की आस छोड़ दी?

सीएम ने व्यापारियों, उद्योगपतियों, डॉक्टर्स व अन्य प्रबुद्धजन के साथ सीधा संवाद किया। इस दौरान एक महिला ने सीएम से पूछा कि केंद्र सरकार हर चीज पर अलग जीएसटी लगा रही है, यह कैसे बदलेगा? इस पर उन्होंने ने कहा- हम लड़ाई लड़ेंगे, वैसे भी ये सरकार कुछ दिन और है, केंद्र में जो भी सरकार बनेगी, जीएसटी का सरलीकरण हर हाल में करवाएंगे। इस जवाब पर विरोधी चुटकी लेने से नहीं चूके। उन्होंने पूछा- क्या कांग्रेस ने केंद्र में अपनी सरकार बनने की आस छोड़ दी है?

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना