--Advertisement--

मध्यप्रदेश / खुद को सिर में गोली मारने के 4 साल 40 दिन बाद कोमल गुप्ता ने तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:18 AM IST


Kemal died after 4 years and 40 days
X
Kemal died after 4 years and 40 days

  • 2014 में घर में कार्गो ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी ने की थी खुदकुशी
  • तीन थाना प्रभारी बदल गए, कोई नहीं पहुंचा सका जांच को अंजाम तक

इंदौर . सांघी काॅलोनी में रहने वाली कार्गो ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी कोमल गुप्ता (39) ने आखिरकार 4 साल 40 दिन के संघर्ष के बाद रविवार को बांबे हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। कोमल ने 5 दिसंबर 2014 को घर में पहली मंजिल पर स्थित ड्रेसिंग रूम मे खुद को कमरे में लॉक कर पति मनोज गुप्ता की फाॅरेन मेड रिवाल्वर से गोली मार ली थी। कोमल के द्वारा की गई खुदकुशी को लेकर कई तरह की बातें सामने आई थीं। वहीं कोमल के साथ रहने वालों और परिवार के लोगों ने पति पर शंका जताई थी। 


इस केस में पुलिस विभाग के दो एडीजी, दो डीआईजी, दो एसपी, दो एडिशनल एसपी, दो सीएसपी और एमआईजी थाने के तीन टीआई बदल गए लेकिन कोई गंभीरता से जांच तक नहीं कर पाया। वर्तमान टीआई तहजीब काजी बताते हैं कि कोमल के द्वारा आत्महत्या करने के पीछे कोई ठोस कारण नहीं मिला है।

 

पति ने कहा- डिप्रेशन की वजह से कोमल ने की आत्महत्या : एमआईजी पुलिस के अनुसार पिछले चार सालों से कोमल का घर में ही मेडिकल उपचार किया जा रहा था। गोली लगने से उसके सिर की हड्डी का एक हिस्सा टूटकर अलग हो गया था और वह कोमा में चली गई थी। पिछले कई सालों से वह सिर्फ पलकें झपकाकर ही इशारों में अपने दोनों बच्चे बेटा परम(19) और बेटी आस्था(16) के साथ बातें करती थी। पुलिस ने कई बार उसके होश में आने या कुछ कहने पर बयान की कोशिश की लेकिन वह कोई बयान नहीं दे सकी थी। अब पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।  पोस्टमार्टम के दौरान पति मनोज ने कोमल द्वारा डिप्रेशन में खुदकुशी करने की  बात कही है।  

Astrology
Click to listen..