• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Knife on two sides in a rivalry, killing of national swimmer and coach of residency club

मप्र / अापसी रंजिश में दो पक्षों में चले चाकू, राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के कोच की हत्या



Knife on two sides in a rivalry, killing of national swimmer and coach of residency club
X
Knife on two sides in a rivalry, killing of national swimmer and coach of residency club

  • मृतक के पिता प्रद्युम्न पाठक ट्रांसपोर्टर हैं उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा है
  • मृतक के दोस्त ने आरोपियो को फोन लगाकर धमकी दी और फिर वह आरोपियों के पास अपनी टीम लेकर पहुंचा था

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 07:45 AM IST

इंदौर . कस्तूर टॉकीज के सामने मंगलवार रात 1.30 बजे रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इसमें राष्ट्रीय स्तर के तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच हर्ष उर्फ बिटटू पाठक (28) की हत्या हाे गई। मृतक के पिता प्रद्युम्न पाठक ट्रांसपोर्टर हैं। उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा है। जब भी गांधी परिवार का कोई भी सदस्य इंदौर आता था तो सम्मान में वह उनकी गाड़ी चलाते थे। मृतक की कोई रंजिश नहीं थी, उसके दोस्तों का आरोपी पक्ष से झगड़ा था। मंगलवार को मृतक के दोस्त ने आरोपियो को फोन लगाकर धमकी दी और फिर वह आरोपियों के पास अपनी टीम लेकर पहुंचा था। इसी दौरान आमने-सामने पथराव और चाकूबाजी हो गई। 
 
छत्रीपुरा टीआई संतोष सिंह यादव के अनुसार, मृतक के दोस्त तरुण जाटव ने बताया कि वह अपने दोस्त हर्ष, सोनू चौधरी के साथ पंचमूर्ति नगर में रहने वाले दोस्त सौरभ तंवर को छोड़ने जा रहे थे, तभी टॉकीज के सामने बैठे आरोपी राहुल बैरागी और उसके साथियों ने रोककर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने सड़क किनारे लगे पेवर ब्लॉक (टाइल्स) उखाड़े और हर्ष के सिर पर 3-4 बार मार दिए। बाकी लोगों ने तरुण, सौरभ और सोनू के हाथों में चाकू मारे। जब हर्ष गिर पड़ा तो बदमाश भाग गए। हम हर्ष को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घाेषित कर िदया। एमवाय में घबराहट में हमने एक्सीडेंट होने की बात कह दी। 


गरबा पंडाल में हुई थी झगड़े की शुरुआत : एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार, सूत्रों से जानकारी मिली है कि तीन-चार दिन पहले तरुण, सौरभ और सोनू चौधरी का आरोपी राहुल बैरागी से लक्ष्य गरबा पंडाल में विवाद हुआ था। वहां पर आपस में एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। इसके बाद से राहुल बदला लेने के लिए उन्हें खोज रहा था। सोनू और राहुल पहले से एक दूसरे को जानते हैं इसलिए मंगलवार रात को सोनू ने राहुल बैरागी को फोन लगाकर देख लेने की धमकी दी। इस पर राहुल ने भी तैश दिखाया। फिर सोनू ने अपने दोस्त तरूण और सौरभ को बुलाया।

 

इसके बाद पहलवानी शरीर जैसे दिखने वाले दोस्त हर्ष को भी फोन लगाकर बुलाया। वे सभी वहां पहुंचे और आपस में बातचीत के दौरान उसमें पथराव और चाकूबाजी हो गई। पुलिस अभी कॉल डिटेल से पुष्टि कर रही है कि मंगलवार रात को फोन राहुल ने लगाया था या सोनू ने। परिजन का कहना है कि घटना के कुछ देर पहले  हर्ष खाना खाने जा रहा था। तभी सोनू का फोन आया और वह थाली छोड़कर दोस्तों के साथ चला गया। हर्ष परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। हर्ष के पोस्ट मॉर्टम के लिए कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री भी एमवायएच में बैठे रहे।


सोनू ने और भी आरोपियों के नाम बताए : सोनू चौधरी ने पुलिस को राहुल बैरागी के अलावा राहुल कटारिया, संग्राम सिरभैय्या अाैर रंजीत बैरागी के नाम बताए हैं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह छापे मारे हैं। सूचना मिली है कि पुलिस ने राहुल बैरागी को हिरासत में ले लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना