कुंदन कुटीर मामला / फर्जी वीडियो बनाने और वायरल करने वाली आरती की जमानत अर्जी लगी



Kundan Kutir case: The young woman made viral by making fake video
X
Kundan Kutir case: The young woman made viral by making fake video

  • नेता यूसुफ कड़पा व वकील दिनेश चौहान पुलिस गिरफ्त से दूर 

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 01:31 PM IST

रतलाम. जावरा के कुंदन कुटीर मामले में वायरल हुए विवादित वीडियो बनाने की आरोपी आरती शर्मा की जमानत याचिका हाई कोर्ट इंदौर में लगाई है। कोर्ट ने औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस से डायरी तलब की है। 

 

पुलिस के अनुसर जावरा के पूर्व कांग्रेस नेता यूसुफ कड़पा ने राजनैतिक दुश्मनी निकालने के लिए वकील दिनेश चौहान और बालिका गृह में पूर्व में काम करने वाली आरती पिता राधेश्याम शर्मा निवासी वडोदरा (रतलाम) के साथ मिलकर कुंदन कुटीर में रह चुकी एक युवती का वीडियो बनाया था। इसमें वकील चौहान व आरती ने कड़पा के कहने पर युवती को धमकी देकर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे केके सिंह के भानेज शक्तिशरण सिंह का नाम लेने के लिए युवती पर दबाव बनाया था। नहीं मानने पर पैसों का लालच तक दिया। इस तरह तैयार वीडियो वायरल किया। 

 

इस मामले में तीनों आरोपियों पर औद्योगिक क्षेत्र थाना रतलाम में प्रकरण दर्ज है। कड़पा और चौहान अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। आरती को 17 फरवरी को गिरफ्तार कर तीन दिन के रिमांड के बाद जेल भेज दिया था। उसकी जमानत याचिका हाई कोर्ट इंदौर में लगाई गई है। कोर्ट ने औद्योगिक क्षेत्र थाने से डायरी तलब की है। एसआई शिवमंगलसिंह सेंगर ने बताया हाई कोर्ट ने डायरी मंगवाई है, जिसे जल्दी ही भेजा जाएगा। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना