--Advertisement--

खेत के कुएं से मिला स्टूडेंट का शव, 8 दिन से लापता था

बागली | मंगलवार को नगर से सटे हुए एक खेत के कुएं से एक 20 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक सोमवार रात्रि...

Danik Bhaskar | Jun 13, 2018, 02:10 AM IST
बागली | मंगलवार को नगर से सटे हुए एक खेत के कुएं से एक 20 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक सोमवार रात्रि लगभग 8 बजे अपने घर से लापता था। जानकारी के अनुसार ग्राम नेवरी निवासी रोहित पिता गोपाल जाट इंदौर में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था और बागली में अपने मामा राजेश व उमेश जाट के निवास प्रताप मोहल्ला में रहता था। रोहित सोमवार रात्रि लगभग 8 बजे तक अपने दोस्तों के साथ था। सभी अपने घर पर चले गए लेकिन रोहित मामा के घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह पुलिस को भी सूचित किया। दोपहर में शासकीय महाविद्यालय के पीछे स्थित बागली निवासी सागर यादव के खेत के कुएं के पास एक जोड़ी चप्पल मिलने की सूचना मिली। स्थानीय गोताखोरों ने जब तलाशी अभियान चलाया गया तो उसमें रोहित का शव मिला। शव कुए में औंधा पड़ा था। उसकी जेब से 1 हजार रुपए मिले लेकिन मोबाइल नहीं मिला। साथ ही उसकी कलाई की घड़ी 9 बजकर 13 पर बंद हुई थी।

रोहित के मामा राजेश व उमेश ने बताया कि उसकी किसी से लड़ाई नहीं थी और वह कोई नशे का सेवन भी नहीं करता था। उसका ग्राम छतरपुरा में हुए क्रिकेट टूर्नामेंट में उसका बागली के स्थानीय युवकों से विवाद हुआ था। शव परीक्षण करने वाले डॉ. हेमंत पटेल ने बताया कि चेहरे व शरीर पर चोट के निशान मिले है। मौत पीएम 12 घंटे पहले हुई है। टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। मोबाइल की कॉल डिटेल भी मंगाई जाएगी।