• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Indore News
  • News
  • हार्दिक बोले- 2019 में मोदी जीते तो फिर देश में कभी आम चुनाव नहीं होंगे
--Advertisement--

हार्दिक बोले- 2019 में मोदी जीते तो फिर देश में कभी आम चुनाव नहीं होंगे

किसानों की समस्याओं को लेकर इंदौर आए हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बाेला है। उन्होंने कहा कि 2019 के...

Danik Bhaskar | Jun 11, 2018, 02:45 AM IST
किसानों की समस्याओं को लेकर इंदौर आए हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बाेला है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अगर मोदी सरकार की दोबारा वापसी हुई तो फिर देश में कभी अाम चुनाव नहीं होंगे। चीन की तर्ज पर यहां भी कानून लाकर वे लाइफ टाइम के लिए प्रधानमंत्री बनना चाहेंगे। इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में हार्दिक ने कहा- मैं मप्र में अगले तीन माह में 50 रैली करूंगा। इनमें से चार रैली बड़ी होंगी, जिनमें 2 लाख लोगों के आने का अनुमान है। ये रैलियां राजनीतिक नहीं, बल्कि किसानों और युवाओं को जागरूक करने के लिए होंगी। उन्हें बताएंगे कि इस बार ऐसी सरकार चुनना है, जो कुछ कर सके। सरकार कितनी भी ताकत लगा ले, मुझे नहीं रोक सकती। जबलपुर में मेरे ऊपर अंडे फिंकवाए गए। मैं डरने वाला नहीं हूं। जब गुजरात में बड़े गुंडों से नहीं डरा, शिवराज मामा तो फिर भी शरीफ हैं। उन्होंने कहा- बीती रात इंदौर में कई लोगों से मिला। 15 उद्योगपति मदद को तैयार हैं, लेकिन वे कहते हैं कि सरकार ईडी और इनकम टैक्स के जरिए उलझा देगी।

शिवराज से दुश्मनी नहीं : गलत बातों का विरोध करने का मतलब कांग्रेसी एजेंट होना है तो मैं हूं

हार्दिक ने कहा- शिवराज सरकार से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन 15 साल बाद भी किसानों की हालत खराब है। उन्हें समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा। अात्महत्या हो रही है। पहली बार किसान सड़क पर हैं, अगर उनका साथ देने का मतलब कांग्रेसी एजेंट होना है तो मैं हूं।

नर्मदा के नाम पर झूठ बोलकर सत्ता हथिया ली

नर्मदा का पानी गुजरात में भी पहुंचता है, लेकिन गुजरात चुनाव से पहले यह पानी सिर्फ सी प्लेन चलाने के लिए बुलाया। फिर गांवों में पानी पहुंचना बंद हो गया। इसी झूठ से भाजपा ने गुजरात में सत्ता हथिया ली। गुजरात में हमारी तरफ से विरोध नहीं होता तो भाजपा 150 पार हो जाती।

किसानों की हर समस्या का समाधान हो

किसानों को हर फसल का उचित दाम मिले। केंद्र की प्रमुख योजनाओं का किसानों को लाभ मिले। इसके लिए किसान सड़क पर हैं। सरकार कह रही कि आंदोलन फ्लॉप रहा तो क्या हिंसा करते? तब आंदोलन काे सफल मानते? यह सरकार का अगंभीर रवैया है।

1200 करोड़ का ऑफर ठुकराया

हार्दिक ने कहा- गुजरात में 1200 करोड़ का अॉफर ठुकरा दिया, लेकिन न झुका, न रुका। भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करती है। 100 करोड़ में विधायक खरीदने तक की कोशिशें हुईं।