--Advertisement--

टीवी, फिल्म, वेब सीरीज़ से मन भर गया तो थिएटर करूंगी

टीवी, फिल्म, वेब सीरीज़ से मन भर गया तो थिएटर करूंगी सिटी रिपोर्टर | इंदौर मणिकर्णिका फिल्म से बड़े परदे पर...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:05 AM IST
टीवी, फिल्म, वेब सीरीज़ से मन भर गया तो थिएटर करूंगी
टीवी, फिल्म, वेब सीरीज़ से मन भर गया तो थिएटर करूंगी

सिटी रिपोर्टर | इंदौर

मणिकर्णिका फिल्म से बड़े परदे पर डेब्यू कर रहीं शहर की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे गुरुवार को इंदौर में थीं। पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं अंकिता ने अपने मूवी डेब्यू को लेकर बात की। इसमें उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई का दाहिना हाथ कही जाने वाली झलकारी बाई का किरदार निभाया है।

अंकिता कहती हैं, झलकारी बाई के बारे में बहुत ज्यादा सुनने को नहीं मिलता, लेकिन जब उनके बारे में रिसर्च की तो जाना कि वह रानी लक्ष्मीबाई के बहुत करीब थीं। उनका दाहिना हाथ थीं। कई मौकों पर झलकारी बाई से रानी राय-मशविरा करती थीं। वो बहुत बहादुर थीं। मुझे लगता है, हर औरत बहादुर होती है, अपनों के लिए कुछ भी करने का जज्बा उनमें होता है। इसलिए मैंने खुद को झलकारी के करीब पाया।

काम पर फोकस रहती हूं, इसलिए गॉसिप पर ध्यान नहीं जाता

फिलहाल मैं मूवी पर ही फोकस हूं, कई सारे प्रोजेक्ट हैं। जिन पर काम करना है। बतौर एक्ट्रेस मुझे क्रिएटिव होना जरूरी है और फिल्मों के जरिये मैं यह कर पा रही हूं, खुद पर काम कर रही हूं। मैं वेब सीरीज़ भी करूंगी, क्योंकि वो कॉन्सेप्ट क्रिएटिव है। इन सब से मन भर जाएगा तो मैं थिएटर करूंगी। लेकिन कुछ अलग हमेशा करती रहूंगी। परफेक्शन के लिए ज़रूरी है कि मैं जो करूं उस पर ही फोकस रहूं। इसलिए अभी सिर्फ फिल्में ही कर रही हूं।

इंदौर की रहने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे गुरुवार को शहर आईं, पढ़िए उनसे बातचीत

रोमांटिक हीरोइन वाली इमेज पसंद है मुझे

मैं खुद को यशराज बैनर की रोमांटिक हीरोइन की तरह बड़े परदे पर देखना चाहती हूं। मुझे रोमांटिक रोल करने हैं। शायद इसलिए मुझे बतौर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा पसंद है। लेकिन झलकारीबाई की भूमिका के लिए मैने फाइटिंग, तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी है, ताकि झलकारी के किरदार के साथ न्याय कर सकूं।

X
टीवी, फिल्म, वेब सीरीज़ से मन भर गया तो थिएटर करूंगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..