--Advertisement--

रिति, ईशिता, हीरक और अमन फाइनल में पहुंचे

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:05 AM IST

News - इंदौर | कर्नाटक की रिति अग्रवाल, महाराष्ट्र की ईशिता जाधव ने अपना दबदबा कायम रखते हुए इंदौर टेनिस क्लब में खेली जा...

रिति, ईशिता, हीरक और अमन फाइनल में पहुंचे
इंदौर | कर्नाटक की रिति अग्रवाल, महाराष्ट्र की ईशिता जाधव ने अपना दबदबा कायम रखते हुए इंदौर टेनिस क्लब में खेली जा रही वीएसएन ऑल इंडिया चैंपियनशिप सीरीज जूनियर टेनिस स्पर्धा में बालिका वर्ग के फाइनल में प्रवेश किया। गुजरात के हीरक वोरा और अमन पटेल ने बालक वर्ग के फाइनल में जगह बनाई।

मध्यप्रदेश टेनिस संघ द्वारा आयोजित स्पर्धा में गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में बालक अंडर-18 में हीरक वोरा ने गुजरात के निलेंद्रसिंह पडियार को 7-5, 3-6, 6-2 तथा अमन पटेल ने मध्यप्रदेश के नील गरुड़ को 6-2, 6-1 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। बालिका अंडर-18 के सेमीफाइनल में ईशिता ने रिचा चौघुले को 1-6, 6-2, 7-6 तथा रिति अग्रवाल ने महाराष्ट्र की लोलाकक्षी कनकरिया को 6-3, 7-5 से शिकस्त दी। बालक अंडर-18 युगल के सेमीफाइनल में आनंद गुप्ता व कपिश खांडगे की जोड़ी ने हीरक वोरा और दीप मुनीम को 6-4, 6-2 तथा नील गरुड़ व अमन पटेल ने संस्कार और पराक्रम बाकीवाला को 7-5, 7-5 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बालिका अंडर-18 युगल में रिया भोसले व अमिषी शुक्ला ने गर्विता दत्ता व सिमरन होरा को 6-3, 6-2 तथा रिचा चौघुले और पान्या भल्ला की जोड़ी ने रिति अग्रवाल व लोलाकक्षी कनकरिया को 6-3, 7-5 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। स्पर्धा के फाइनल मुकाबले शुक्रवार को खेले जाएंगे। समापन समारोह वीएसएन इंटरनेशनल के आलोक बिदासरिया के आतिथ्य में होगा।

गौरव कोच नियुक्त

इंदौर | बिंदागुरु व्यायामशाला के गौरव आर्य क्रोएशिया में 3 जुलाई से होने वाली वर्ल्ड कुश्ती स्पर्धा में भाग लेने वाली भारतीय टीम के कोच बनाए गए हैं। भारतीय टीम सोनीपत स्थित कुश्ती सेंटर में चल रहे अनुकूलन शिविर में वर्ल्ड स्पर्धा की तैयारी कर रही है।

बालिका युगल के सेमीफाइनल में रिचा और पान्या रिटर्न करतीं।

X
रिति, ईशिता, हीरक और अमन फाइनल में पहुंचे
Astrology

Recommended

Click to listen..