--Advertisement--

बाइक और रिक्शा को टक्कर मारने के बाद पलटी कार, तीन लोग घायल

बंगाली चौराहे के पास शनिवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार और रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे रिक्शा पलट गया,...

Danik Bhaskar | Jun 10, 2018, 03:20 AM IST
बंगाली चौराहे के पास शनिवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार और रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे रिक्शा पलट गया, जबकि कार दो बार पलटी खाई। लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा। हादसे में रिक्शा चालक की मौत होने की बात सामने आई है। रिक्शा सवार एक व्यक्ति घायल है। वहीं, चिड़ियाघर के पास हुए हादसे में एक की मौत हो गई।

पलासिया पुलिस के अनुसार घटना बंगाली चौराहे के पास रिंग रोड की है। एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व रिक्शा को टक्कर मारने की बाद पलट गई। हादसे में रिक्शा की सवारी व बाइक सवार युवक घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि कार में तीन युवक सवार थे, जो नशे की हालत में थे। वे तेज रफ्तार कार को लहराते हुए चला रहे थे। तभी उन्होंने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी, जिससे वह गिर पड़ा। उसके बाद आगे चल रहे रिक्शा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रिक्शा पलट गया। रिक्शा में खजराना निवासी मोहम्मद शहजाद अपने घर लौट रहे थे। वे घायल हो गए। उनके सिर में चोट लगी है।

टक्कर के बाद कार भी दो बार पलटी खा गई। हादसे बाद घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया।

घटना देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार सवार युवकों को बाहर निकाला और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को भीड़ से बचाते हुए एक तरफ ले गई। इस दौरान कार का ड्राइवर भाग निकला। जबकि दो को पुलिस ने पकड़ लिया। हादसे में कार में सवार एक युवक भी घायल हुआ है। एक्सीडेंट में रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत होने की बात सामने आई है। हालांकि रात 12.30 बजे तक पुलिस एमवाय में रिक्शा चालक को तलाशती रही।

बंगाली चौराहे पर हादसे में क्षतिग्रस्त कार।