इंदौर

--Advertisement--

लाखों रुपए और हार्ले बाइक को लेकर महिला को किया प्रताड़ित

गुरुसिंघ सभा के संयुक्त सचिव समेत 4 पर दहेज प्रताड़ना का केस भास्कर संवाददाता | इंदौर शादी के बाद लाखों रुपए की...

Danik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:25 AM IST
गुरुसिंघ सभा के संयुक्त सचिव समेत 4 पर दहेज प्रताड़ना का केस

भास्कर संवाददाता | इंदौर

शादी के बाद लाखों रुपए की मांग और जन्मदिन पर हार्ले डेविडसन बाइक की मांग को लेकर जूनी इंदौर पुलिस ने श्री गुरुसिंघ सभा के संयुक्त सचिव सहित चार पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार पंजाब कॉलोनी, खंडवा में रहने वाली सुरमीत कौर की शादी नवंबर 2015 में बैराठी कॉलोनी के सर्वप्रीत सिंह होरा के साथ हुई थी। कुछ दिनों बाद पति सर्वप्रीत, ससुर इंद्रजीत सिंह होरा (श्री गुरुसिंघ सभा के संयुक्त सचिव), सास अमरदीप और ननद प्रियंका दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। वे बार-बार उसे अच्छी शादी नहीं करने को लेकर ताना मारते थे और मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। ससुर बार-बार समाज में अपनी प्रतिष्ठा और पद की धौंस देते थे, वहीं महिला का पति 25 से 30 लाख रुपए की मांग करता था।

जन्मदिन पर शो-रूम लेकर पहुंचा, मांगने लगा बाइक : परिजन ने बताया कि महिला का पति खुद के जन्मदिन पर उसे हार्ले डेविडसन के शो-रूम ले गया और वहां जाकर बाइक की मांग करने लगा। इसकी जानकारी पिता को मिली तो वे पहुंचे और दो लाख रुपए तक की बाइक लेने को कहा, लेकिन वह नहीं माना।

पर्सनल वीडियो वायरल करने की धमकी: वहीं पति ने महिला को उसके पर्सनल वीडियो और फोटो भी वायरल करने की धमकी दी। इस बीच बीते माह ससुराल वालों ने महिला को घर से बाहर निकाल दिया। परिवार की समझाइश के बाद भी बात नहीं बनी तो महिला ने जूनी इंदौर थाने में शिकायत की।

Click to listen..