Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» पटेल को जूतों की माला पहनाने पर आमादा हुए खरसोदा के लोग

पटेल को जूतों की माला पहनाने पर आमादा हुए खरसोदा के लोग

देपालपुर के भाजपा विधायक मनोज पटेल को अपने ही विधानसभा क्षेत्र खरसोदा गांव में ग्रामीणों के विरोध का सामना करना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 12, 2018, 03:30 AM IST

पटेल को जूतों की माला पहनाने पर आमादा हुए खरसोदा के लोग
देपालपुर के भाजपा विधायक मनोज पटेल को अपने ही विधानसभा क्षेत्र खरसोदा गांव में ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। विधानसभा चुनाव के समय किए वादों को पूरा नहीं किए जाने से ग्रामीण इतने नाराज हुए कि सोमवार को विधायक के पहुंचने की जानकारी लगते ही जूतों की माला तैयार कर ली। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि साढ़े चार साल तक विधायक यहां नहीं आए। उन्होंने कोई भी काम नहीं करवाया। यहां के रहवासी सड़क, ड्रेनेज और अन्य बुनियादी सुविधाओं को तरस गए। हालांकि इस बात की जानकारी लगते ही विधायक पटेल ने पुलिस बुलाई और फिर गांव में पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा थमा नहीं और वे विधायक के खिलाफ लगातार नारेबाजी करते रहे।

मनोज पटेल

ग्रामीण बोले- भाजपा को अब नहीं देंगे वाेट

खरसोदा गांव के रहवासियों का कहना है विधायक जीतने के बाद आए ही नहीं। उनसे मिलना बेहद मुश्किल है। उनसे फोन पर भी बात नहीं हो पाती है। वहीं विधायक पटेल ने भास्कर से कहा कुछ कांग्रेसियों ने जानबूझकर विरोध करवाया। पूरा गांव साथ है। स्कूल की बिल्डिंग, डामर की नई सड़क का भूमिपूजन और आंगनवाड़ी बनवाने जैसे अहम काम किए। गांव में सीमेंटेड सड़कें बनवाईं। दरअसल गांव में सड़क और नाली की समस्या सबसे ज्यादा है। ग्रामीणों का कहना है इस पर जितना काम होना था, वह पूरी तरह नहीं हो पाया। इसलिए विरोध किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पटेल को जूतों की माला पहनाने पर आमादा हुए खरसोदा के लोग
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×