--Advertisement--

ज्यादती-छेड़छाड़ के तीन केस, एक गिरफ्तार

सुदामा कुटी में एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को धमकी दी...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:30 AM IST
ज्यादती-छेड़छाड़ के तीन केस, एक गिरफ्तार
सुदामा कुटी में एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को धमकी दी कि उसे तंत्र विद्या आती है और वह उसके भाई और पिता को जान से मार देगा। घटना वाले दिन उसने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके फोटो खींचकर वाट्सएप पर वायरल करने की धमकी देने लगा। शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने सूर्या पिता गिरधारी गोयल निवासी घाटा बिल्लौद के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया घटना 21 जुलाई 2017 की है। आरोपी द्वारा युवती को नौकरी लगवाने का बोलकर बार-बार फोन कर दोस्ती की। साथ ही उसे धमकाया की उसे तांत्रिक विद्या आती है। वह उसके भाई और पिता को जान से मार देगा। 21 जुलाई 2017 में आरोपी ने युवती को पिपलिया राव सुदामा कुटी पर एक कमरे पर बुलवाया। यहां पर वह केक लेकर आया, जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को खिला दिया। युवती को चक्कर आने लगे तो फायदा उठाकर उसके साथ ज्यादती की और फोटो खींच लिए। साथ ही इन फोटो को घर वालों और वाॅट्सएप पर वायरल करने की धमकी दी। वह लगातार उसे परेशान कर रहा था।

नाबालिग का सरेराह पकड़ा हाथ, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी

इंदौर | खाटूश्याम मंदिर के पास ऑफिस जा रही एक नाबालिग के साथ युवक ने छेड़छाड़ कर दी। वह नाबालिग और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा था। शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट की धारा में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया। दरअसल, घटना विजय नगर थाना क्षेत्र की है। विजय नगर पुलिस के अनुसार मूल रूप से खंडवा की रहने वाली 17 वर्षीय युवती वर्तमान में खाटूश्याम मंदिर के पास रहती है और एक ऑफिस में काम करती है। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने कैलाश पिता राजू यादव निवासी संजय नगर खंडवा के खिलाफ कायमी की है। नाबालिग ने शिकायत करते हुए बताया वह अपने ऑफिस जाने के लिए निकली थी। तभी रास्ते में राजू मिला और उसका रास्ता रोक लिया और बुरी नियत से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग ने विरोध किया तो कहने लगा कि वह दो दिन से इंदौर आया है, वह उससे बात क्यों नहीं कर रही है। अगर वह बात नहीं करेगी तो उसे और उसके भाई को जान से मार देगा। घटना के बाद नाबालिग ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद नाबालिग विजय नगर थाने पहुंची और मामला में कायमी करवाई।

मंगेतर से जबर्दस्ती संबंध बनाए, बहन के घर छोड़कर भागा था

इंदौर | मंगेतर से जबर्दस्ती कर संबंध बनाकर भागने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने रात्रि गश्त के दौरान ग्राम मुंडला के समीप गिरफ्तार कर लिया। देवास के कोतवाली थाना में आरोपी के खिलाफ मंगेतर ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। रात्रि गश्त के दौरान टीम को युवक घूमता हुआ मिला। युवक से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया पकड़ाया आरोपी ओमप्रकाश पिता मांगीलाल निवासी ग्राम मुंडला, खुड़ैल का रहने वाला है। बीते कुछ दिनों से क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार रात्रि गश्त की जा रही है। इस दौरान टीम को ओमप्रकाश संदिग्ध हालत में घूमता मिला। उसे पकड़कर पूछताछ कर जानकारी निकाली तो पता चला कि उसके खिलाफ कोतवाली थाना, देवास में दुष्कर्म का मामला दर्ज है और वह फरार चल रहा है। फरारी के दौरान वह अपने घर जा रहा था। वह रतलाम से इंदौर आया था। पूछताछ में पता चला कि आरोपी कि पहली प|ी की मौत हो चुकी है। उसने देवास में रहने वाली एक युवती से सगाई की थी। उसके द्वारा मंगेतर को देवास के एक होटल में मिलने बुलाया था। यहां उसके साथ जबर्दस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए। युवती के विरोध करने पर सगाई तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में वह युवती को उसी की बहन के घर ग्राम राजोदा में छोड़कर भाग निकला। मंगेतर ने उसे कुछ दिनों बाद शादी करने का बोला तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और कहने लगा कि वह दूसरी जगह शादी करेगा। घटना के बाद युवती थाने पहुंची और ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। फिलहाल देवास पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है।

आरोपी ओमप्रकाश

X
ज्यादती-छेड़छाड़ के तीन केस, एक गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..