• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Indore News
  • News
  • जीजा ने फर्जी फेसबुक आईडी बना साली का नंबर डाल दिया असिस्टेंट प्रोफेसर भेजने लगा अश्लील वीडियो और मैसेज
--Advertisement--

जीजा ने फर्जी फेसबुक आईडी बना साली का नंबर डाल दिया असिस्टेंट प्रोफेसर भेजने लगा अश्लील वीडियो और मैसेज

युवती के वाट्सएप नंबर पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने वाले एक असिस्टेंट प्रोफेसर को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:35 AM IST
जीजा ने फर्जी फेसबुक आईडी बना साली का नंबर डाल दिया असिस्टेंट प्रोफेसर भेजने लगा अश्लील वीडियो और मैसेज
युवती के वाट्सएप नंबर पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने वाले एक असिस्टेंट प्रोफेसर को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। उसे युवती का नंबर एक फेसबुक आईडी से मिला था। वह अश्लील सामग्री भेजकर युवती से मिलने के लिए दबाव बना रहा था।

साइबर सेल इंदौर एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि युवती के नाम से उसी के जीजा अंकित पिता रमेश प्रजापति निवासी गोधरा, गुजरात ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी। उसी ने इस आईडी पर युवती का मोबाइल नंबर डाल दिया था। अंकित को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अश्लील वीडियो व मैसेज की तस्दीक की तो टीम राजेंद्र दारकुंडे निवासी मातोश्री गादे नगर नवासा, जिला अहमद नगर (महाराष्ट्र) तक पहुंची। गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला आरोपी केमेस्ट्री का असिस्टेंट प्रोफेसर है। टीम ने प्रोफेसर से मोबाइल फोन, सिम भी बरामद किए। एसपी ने बताया कि किसी भी आईडी पर डाले गए नंबर पर किसी भी प्रकार का मैसेज करने से बचें। आपत्तिजनक सामग्री पाए जाने पर फंस जाएंगे।

राजेंद्र दारकुंड

11 व 14 वर्षीय 2 लड़कियों से छेड़छाड़

इंद्रानगर में 14 वर्षीय लड़की के साथ सरेराह युवक ने छेड़छाड़ की। मल्हारगंज पुलिस के अनुसार अमन पिता दिनेश पर केस दर्ज किया है। नाबालिग ने बताया वह पौधे के लिए मिट्टी लेने जा रही थी, तभी युवक ने रास्ता रोककर मोबाइल नंबर मांगा, मना किया तो अश्लील हरकत की। छोटी ग्वालटोली में श्रीलीला होटल के सामने जनता क्वार्टर निवासी 11 वर्षीय लड़की से एक व्यक्ति हरकत करने लगा। शोर मचाया तो परिजन ने उसे पकड़कर पीटा और छोटी ग्वालटोली थाने में जाकर सौंपा। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम रघुनाथ पिता तुकाराम चडोकार निवासी बैतूल है।

इधर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, केस दर्ज

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म के मामले में एक युवक पर ज्यादती का केस दर्ज किया है। महिला थाना पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम आफताब रजा पिता रमजान खान निवासी कल्याण संपत गार्डन। महालक्ष्मी नगर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी अप्रैल में घर पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। जब शादी करने का बोला तो मना कर दिया।

X
जीजा ने फर्जी फेसबुक आईडी बना साली का नंबर डाल दिया असिस्टेंट प्रोफेसर भेजने लगा अश्लील वीडियो और मैसेज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..