• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • बेटे की चाह में तांत्रिक बुलाया बेटी हुई तो करने लगे प्रताड़ित
--Advertisement--

बेटे की चाह में तांत्रिक बुलाया बेटी हुई तो करने लगे प्रताड़ित

महिला बोली-सांवला होने पर देते थे ताना भास्कर संवाददाता| सागर/इंदौर सागर में रहने वाली एक महिला ने इंदौर...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 03:55 AM IST
बेटे की चाह में तांत्रिक बुलाया बेटी हुई तो करने लगे प्रताड़ित
महिला बोली-सांवला होने पर देते थे ताना

भास्कर संवाददाता| सागर/इंदौर

सागर में रहने वाली एक महिला ने इंदौर निवासी ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व सांवला रंग बताकर प्रताड़ित करने की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने पति व ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला ने शिकायत में बताया शादी के बाद से ससुराल वाले उसे सांवला बताकर पांच लाख रुपए दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। बेटी को जन्म देने के बाद उनकी प्रताड़ना और ज्यादा बढ़ गई। वहीं पति मारपीट भी करने लगा।

निधि साहू पिता अनिल कुमार साहू निवासी विजय टॉकिज रोड सागर ने एरोड्रम पुलिस इंदौर को शिकायत में बताया निधि का कहना है कि मेरा विवाह साहू नगर, एयरपोर्ट निवासी देवेंद्र साहू से मई 2013 में हुआ था। पिता ने 20 लाख रुपए खर्च किए थे: निधि का कहना है कि शादी में पिता ने करीब 20 लाख रुपए खर्च किए थे। शादी के कुछ दिन तो सब ठीक रहा। कुछ दिनों बाद से ही पति देवेंद्र साहू गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। महिला ने हाल ही मेें संरक्षण अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना सागर को भी शिकायत दर्ज कराई।

परेशान होकर छह महीने से मायके में रह रही थी

निधि का कहना है कि ससुर चंद्रमोहन साहू रसूखदार व्यक्ति हैं। वे स्थानीय साहू समाज युवा मित्र मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। निधि ने बताया ससुर ने पोते की चाहत में गर्भावस्था के दौरान एक तांत्रिक को घर बुलाकर पूजा-पाठ भी कराया था, लेकिन मैंने बेटी को जन्म दिया तो मुझ पर अत्याचाराें का पहाड़ टूट पड़ा। पति मायके से दहेज में पांच लाख रुपए लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। ननद तरंग उर्फ टीना ने भी मुझसे मारपीट की और आत्महत्या के लिए उकसाया। निधि का कहना है कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर मैं करीब छह महीने से मायके में रह रही हूं। मामले में एरोड्रम पुलिस ने पति, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

X
बेटे की चाह में तांत्रिक बुलाया बेटी हुई तो करने लगे प्रताड़ित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..