विज्ञापन

कार्यकर्ताओं की पूछपरख होगी तभी भाजपा आगे बढ़ेगी : सिंह / कार्यकर्ताओं की पूछपरख होगी तभी भाजपा आगे बढ़ेगी : सिंह

Bhaskar News Network

May 18, 2018, 04:35 AM IST

News - भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार सुबह खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। इसके बाद वे लोकसभा स्पीकर...

कार्यकर्ताओं की पूछपरख होगी तभी भाजपा आगे बढ़ेगी : सिंह
  • comment
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार सुबह खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। इसके बाद वे लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के घर भी गए। इससे पहले बुधवार देर रात उन्होंने जावरा कपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर संगठन की बड़ी बैठक ली। इसमें विधानसभा चुनाव जीतने को लेकर न केवल रणनीति बनी, बल्कि वर्तमान परिस्थिति में मिल रही तमाम चुनौतियों और किसानों की नाराजगी को दूर कैसे किया जाए, इस पर चर्चा हुई।

उन्होंने बैठक संभाग के सभी जिला अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों, चार मंत्री और विधायकों से कहा कि जो चुनौतियां दिखाई दे रही हैं, उससे निपटने के लिए हर कार्यकर्ता के महत्व को समझना होगा। उनकी पूछ-परख होगी तो ही पार्टी आगे बढ़ेगी और हर चुनौती से निपटा जा सकेगा।

इंदौर की सभी 9 सीटें जीतने का किया दावा

सिंह ने इंदौर में इस बार कई सीटों पर कड़ी टक्कर के सवाल के जवाब में दावा किया कि यहां की सभी नौ विधानसभा सीटें भाजपा जीतेगी। कुछ सीटों पर चुनौतियां हैं, पर कार्यकर्ताओं की रणनीति और ताकत के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता के बूते वह भी भाजपा के खाते में आएंगी। सिंह के साथ प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा, कैलाश शर्मा, विधायक महेंद्र हार्डिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर, आलोक दुबे, गोलू शुक्ला, सर्वेश तिवारी, महेश जोशी आदि मौजूद थे।

स्पीकर के घर पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष

सिंह स्पीकर महानज के घर पहुंचे व पैर छूकर आशीर्वाद लिया। ताई कहा कि हमने सांसद के तौर पर साथ-साथ काम किया है। मैं पूरी तरह आपके साथ हूं। सिंह के साथ महापौर मालिनी गौड़, विधायक सुदर्शन गुप्ता, संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह भी थे। जीतू जिराती व गोलू सोनकर ने सिंह का स्वागत किया।

X
कार्यकर्ताओं की पूछपरख होगी तभी भाजपा आगे बढ़ेगी : सिंह
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन