• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • महापौर ने कहा- सफाई के साथ सुरक्षित और हरा-भरा इंदौर बनाने पर भी देंगे ध्यान
--Advertisement--

महापौर ने कहा- सफाई के साथ सुरक्षित और हरा-भरा इंदौर बनाने पर भी देंगे ध्यान

इंदौर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मिलने उनके घर पहुंचे। उनके साथ...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:40 AM IST
महापौर ने कहा- सफाई के साथ सुरक्षित और हरा-भरा इंदौर बनाने पर भी देंगे ध्यान
इंदौर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मिलने उनके घर पहुंचे। उनके साथ मेयर मालिनी गौड़ भी थीं। महाजन ने महापौर को गले मिलकर सफाई में इंदौर के नं.1 आने की बधाई दी।

खुशी : सफाई में नं. 1 आने पर 200 संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने किया मेयर का सम्मान

इंदौर | सफाई में इंदौर के फिर से नंबर-1 बनने के दूसरे दिन मेयर मालिनी गौड़ ने मीडिया से चर्चा में मेयर ने कहा कि अब जिम्मेदारी और बढ़ गई है। पिछली बार नंबर-1 बनने के बाद 300 शहरों ने इंदौर आकर यहां की व्यवस्थाएं देखी थीं। अब और शहरों के प्रतिनिधि आएंगे। स्टडी भी करेंगे। इसलिए और काम करना होगा। इसके अलावा सुरक्षित और हरा-भरा इंदौर के लिए भी नए कदम उठाए जाएंगे। सुबह 10 बजे सचिवालय पहुंचीं महापौर का 200 से ज्यादा शैक्षणिक, सामाजिक संस्थाओं ने सम्मान किया। महानगर विकास परिषद के अध्यक्ष अशोक डागा, सचिव राजेश अग्रवाल, रामस्वरूप मूंदड़ा, अजय सिंह नरूका ने भी मेयर का सम्मान किया।

नाराजगी : निगमायुक्त ने स्वास्थ्य अमले की ली क्लास, बोले- कई शहरों के प्रतिनिधि आएंगे, उन्हें लापरवाही दिखाएंगे क्या?

इंदौर | शहर सफाई में फिर से नं. 1 बन गया है। कई शहरों के प्रतिनिधि फिर यहां आएंगे। आप लोग सुबह देरी से काम पर आ रहे हैं। रात में घूम नहीं रहे हैं। उन्हें ऐसी लापरवाही दिखाएंगे क्या? कचरा गाड़ियों में गाना बजना बंद हो गया है। गाना बजेगा तो ही जनता को आपकी उपस्थिति पता चलेगी। अब काेई लापरवाही दिखी तो सीधे कार्रवाई होगी। यह हिदायत निगमायुक्त आशीष सिंह ने निगम के स्वास्थ्य विभाग के अमले को दी। सीएसआई और दरोगाओं से कहा कि कामचोरी नहीं चलेगी। एनजीओ के प्रतिनिधियों से कहा फील्ड में रहें। अधिकारियों से कहा कि रात 9 से 12 बजे तक फील्ड में रहें, ताकि रात का सिस्टम सुधर सके। जोन 11 की नियंत्रणकर्ता अधिकारी लता अग्रवाल ने कहा कि वार्ड 48 में कचरा पाॅइंट बन गए हैं। इस पर सिंह ने सहायक दरोगा सुधीर शिंदे और दरोगा प्रशांत रवि दवे की सेवा समाप्त करने के आदेश दिए।

X
महापौर ने कहा- सफाई के साथ सुरक्षित और हरा-भरा इंदौर बनाने पर भी देंगे ध्यान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..