विज्ञापन

रंजिश में दो नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या / रंजिश में दो नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

Bhaskar News Network

May 18, 2018, 04:40 AM IST

News - परदेशीपुरा में मामा कंट्रोल दुकान के पास गुरुवार सुबह को पुरानी रंजिश में दो नाबालिग ने युवक की चाकुओं से गोद कर...

रंजिश में दो नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या
  • comment
परदेशीपुरा में मामा कंट्रोल दुकान के पास गुरुवार सुबह को पुरानी रंजिश में दो नाबालिग ने युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने छह घंटे के अंदर ही एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी की तलाश है। दो साल पहले भी युवक को नाबालिग ने चाकू मारे थे।

सीएसपी हरीश मोटवानी ने बताया कि मृतक भागीरथपुरा निवासी दीपक सूर्यवंशी (23) है। दीपक के पिता की भागीरथपुरा में साइकिल सर्विस की दुकान है। पिता के कहने पर वह सामान लेने जा रहा था। जब वह कंट्रोल दुकान वाली गली पहुंचा, तभी उसका नाबालिग से विवाद हो गया। इसी दौरान नाबालिग का साथी आ गया। मारपीट के दौरान एक ने चाकू निकालकर दीपक पर चार-पांच वार कर दिए। घटना का पता चलते ही पिता पहुंचे और बेटे को अस्पताल ले जाने लगे। उन्होंने मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई नहीं आया। परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए। पहले निजी, फिर एमवायएच ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार ने एक युवक का नाम लेकर उस पर हत्या का आरोप लगाया। मृतक के परिजन ने बताया कि दीपक और आरोपी नाबालिग साथ में पढ़ते थे। वह दीपक को पंक्चर नाम से चिढ़ाता था, जिस पर उनमें कई बार विवाद हो चुका। नाबालिग पर बाणगंगा में हत्या, जानलेवा हमले सहित कई अपराध दर्ज हैं। सीएसपी मोटवानी ने बताया कि वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में दीपक और नाबालिग में विवाद होता दिख रहा। इसी बीच दूसरा आरोपी आता है। विवाद बढ़ने पर दीपक नाबालिग को डंडे से मारता, तभी नाबालिग ने चाकू निकालकर उस पर चार-पांच वार कर दिए।

दीपक सूर्यवंशी

X
रंजिश में दो नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन