Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» भाजपा के खिलाफ फर्जी वोटर का झूठा प्रचार कर कांग्रेस ने जनता को किया गुमराह : रणदीवे

भाजपा के खिलाफ फर्जी वोटर का झूठा प्रचार कर कांग्रेस ने जनता को किया गुमराह : रणदीवे

भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई जन हितैशी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 02:55 AM IST

भाजपा के खिलाफ फर्जी वोटर का झूठा प्रचार कर कांग्रेस ने जनता को किया गुमराह : रणदीवे
भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई जन हितैशी योजनाएं प्रदेश और देशभर में चल रही है जिसका लाभ आमजन को मिल रहा है लेकिन हमें उन लाभार्थी लोगों के पास जाकर उन्हें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताना होगा। युवा मोर्चा का मंडल से लेकर ग्राम स्तर तक का कार्यकर्ता ये सुनिश्चित करें कि वे अपने प्रवास के माध्यम से कमजोर बूथ को मजबूत करें और भाजपा सरकार के कामकाजों का प्रचार-प्रसार तेजी से करें क्योंकि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलने में आगे रहती है अभी गत दिनों कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ फर्जी वोटर का झूठा प्रचार कर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन चुनाव आयोग ने कांग्रेस के झूठे प्रचार को खारिज कर फर्जी वोटर होने से इंकार कर दिया। बस यही कांग्रेस की रणनीति है कि कांग्रेस झूठा प्रचार कर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है।

यह बात रविवार को जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित भाजयुमो की जिला बैठक को संबोधित करते हुए भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव रणदीवे ने कही। उक्त बैठक भाजयुमो द्वारा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के नेतृत्व में निकाली जा रही युवा संकल्प अभियान यात्रा को लेकर रखी गई थी।

बैठक को संबोधित करते रणदीवे व मौजूद अन्य।

यात्रा का नाम ‘जितेगी भाजपा जीतेगा मध्यप्रदेश’

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष रणदीवे ने कहा मप्र में पहले कांग्रेस की सरकार थी तब ना तो बिजली के ठिकाने थे और ना ही पानी मिलता था। वहीं सिंचाई की स्थिति खराब होने के साथ ही सड़कों की स्थिति भी काफी दयनीय थी। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में आज प्रदेश आगे बढ़ रहा है। रणदीवे ने कहा हमें सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि यात्रा का नाम ‘जितेगी भाजपा जीतेगा मध्यप्रदेश’ रखा गया है। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल, विधायक नागरसिंह चौहान, संगठन मंत्री कमल नयन इंगले, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इंदरसिंह चौहान, मेहुल जैन, रिंकेश तंवर, आदित्य जैन और भाजयुमो जिला प्रभारी सचिन चौहान बड़वानी मौजूद थे। बैठक में विधायक चौहान ने कहा कि पार्टी के दिए निर्देश का पालन करना हम सभी का दायित्व है। 17 जून को निकलने वाली यात्रा को लेकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता तैयारी में जूट जाए और इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश में आलीराजपुर की एक अलग पहचान बनाने का प्रयास करें। विधायक ने कहा कि एक समय ऐसा था जब पार्टी के कार्यकर्ताओं को विपरीत परिस्थितियों में भी काम करना पड़ता था लेकिन आज पार्टी की स्थिति बेहतर है इसलिए पार्टी का हर कार्यकर्ता मेहनत कर इस यात्रा को सफल बनाने में जुट जाए।

आलीराजपुर में 17 जून को सुबह 10 बजे निकलेगी युवा संकल्प यात्रा

बैठक में तय किया गया कि 17 जून को युवा संकल्प अभियान यात्रा आलीराजपुर से सुबह 10 बजे प्रारंभ होगी। जिसमें आलीराजपुर विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता वाहन रैली के रूप मे जिला मुख्यालय पर एकत्रित होंगे। यात्रा नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए दाहोद नाका तक पहुंचेगी। जिसके बाद उक्त यात्रा आजादनगर में परिवर्तित हो जाएगी। जहां पर जोबट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता वाहन रैली के रूप में आजादनगर पहुंचेंगे। यात्रा का समापन शहीद चंद्रशेखर आजाद की जन्म भूमि स्मृति भवन में किया जाएगा। यात्रा में शामिल होने के लिए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे 16 जून को आलीराजपुर पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।

मंडल अध्यक्षों की घोषणा

भाजयुमो के मीडिया प्रभारी कपिल सोनी ने बताया बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने भाजयुमो खट्‌टाली मंडल अध्यक्ष के लिए जयेश मलानी, सोंडवा मंडल अध्यक्ष शिव कुमार ठाकुर और आलीराजपुर ग्रामीण मंडल के लिए मगनभाई खारकुआं की घोषणा की। जिनका स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया। बैठक में भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रितेश डावर, अंकित शाह, विकास माहेश्वरी, शुभम श्रीवास्तव, गौरव जैन, विवेकानंद गुप्ता सहित सभी मंडल के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री और जिला पदाधिकारी मौजूद थे। संचालन आलीराजपुर मंडल अध्यक्ष गिरीराज मोदी ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: भाजपा के खिलाफ फर्जी वोटर का झूठा प्रचार कर कांग्रेस ने जनता को किया गुमराह : रणदीवे
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×