--Advertisement--

दो बच्चों की मां के प्रेमी को न्यायालय ने जेल भेजा

News - पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने की कार्रवाई भास्कर संवाददाता | पेटलावद दो बच्चों की मां को बहला फुसलाकर अपने साथ ले...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 04:25 AM IST
दो बच्चों की मां के प्रेमी को न्यायालय ने जेल भेजा
पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने की कार्रवाई

भास्कर संवाददाता | पेटलावद

दो बच्चों की मां को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने वाले प्रेमी पर पेटलावद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया है। मामले में महिला के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामला न्यायालय में पेश किया था।

आरोपी पंकज मकवाना 28 मई को महिला को अपने साथ ले गया। महीला के पति को पता चला तो उसने रिपोर्ट दर्ज कराई। पंकज के मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई। तभी महिला के परिजनों को पता चला कि पंकज रतलाम के दीनदयाल नगर में कहीं छुपा हुआ है। परिजनों ने दोनों को खोज निकाला और उन्हें रतलाम कबे दीनदयाल नगर थाने पर ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 9 जुन की रात्रि 7 बजे दोनों के पकड़े जाने की सूचना रतला पुलिस ने पेटलावद थाने पर दी। पुलिस रतलाम जाकर दोनों को पेटलावद लेकर आई। 10 जून को महिला के बयान हुए। जिसमें उसने कहा आरोपी पंकज मकवाना उसे बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपी पंकज पर धारा 363. 366. 376 और 506 में प्रकरण पंजीबद्ध कर सोमवार को न्यायालय मंे पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

X
दो बच्चों की मां के प्रेमी को न्यायालय ने जेल भेजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..