--Advertisement--

मानसिक रूप से कमजोर महिला को परिजन तक पहुंचाया

सतवास | नगर में एक महिला के संग्दिध घूमने की सूचना पर डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा। महिला अपना नाम भी नहीं बता पा रही...

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 04:55 AM IST
सतवास | नगर में एक महिला के संग्दिध घूमने की सूचना पर डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा। महिला अपना नाम भी नहीं बता पा रही थी। पुलिस ने चाय-पानी पिलाकर उसे कुछ खिलाया। उसे विश्वास में लेकर पूछा तो भी महिला अपना नाम सही नहीं बता पा रही थी।

पुलिस ने जानकारी जुटाने के लिए उसका फोटो सोशल मीडिया पर डाला। कांटाफोड़ के शिक्षक पुष्पेंद्र जोशी से जानकारी मिली की यह महिला पूर्व में पुंजापुरा के पास देखी गई थी। थाना सतवास की टीम व कांटाफोड़ की महिला आरक्षक मोनिका उक्त महिला को लेकर पुंजापुरा पहुंची। किंतु महिला वहां की रहने वाली नहीं थी। बाबू भाई उदयनगर व स्थानीय लोगों की मदद से पुनः घर गांव की तलाश शुरू हुई ग्रामीणों को बुलवाया गया। उनमें से किसी ने पहचान कर बताया कि महिला कांटा फोड़ क्षेत्र के उमरगांव की रहने वाली है। क्षेत्र में पहुंचकर परिजनों को ढूंढकर महिला को परिजनों के सुपुर्द किया गया। पायलट शंभू और थाना सतवास के प्रधान आरक्षक विजय यादव एवं महिला आरक्षक ज्योति यादव आरक्षक शमशेर सिंह का विशेष सहयोग रहा।