पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर वकील हड़ताल पर, कई केसों की नहीं हुई सुनवाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेट बार काउंसिल के आह्वान पर वकीलों ने काम नहीं किया

इंदौर. एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रदेशभर के वकील हड़ताल पर रहे। स्टेट बार काउंसिल के आह्वान पर वकीलों के हड़ताल पर जाने से कई केसों में सुनवाई नहीं हो सकी। हाल ही में मंदसौर में वकील की हत्या के बाद एक बार फिर से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग तेज हो गई है। 
 
हड़ताल के चलते शुक्रवार को प्रदेश के भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर सहित सभी जगह वकीलों ने काम नहीं किया। वकीलों का कहना है कि प्रदेश में आए दिन वकीलों के साथ घटनाएं हो रही हैं, लेकिन हमारी मांगों को सुना नहीं जा रहा है।
 
एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर शुक्रवार को 1 दिन की स्ट्राइक वकीलों ने की है। यदि ने सरकार हमारी बात अब भी नहीं सुनती है तो आगे भी यह काम बंद रख सकते हैं। शुक्रवार को हड़ताल पर होने के बावजूद इंदौर के वकील जिला कोर्ट पहुंचे और अपनी टेबल पर भी बैठे। उन्होंने पक्षकार को की बात भी सुनी, लेकिन कोई काम नहीं किया।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें