क्राइम / डाकू मलखान सिंह के नाम से भेजता था युवतियों को अश्लील पत्र, शादी करने का दबाव बनाता था इंजीनियर



letter was sent by daku Malkhan Singh name for girl
X
letter was sent by daku Malkhan Singh name for girl

  • आरोपी ने सर्वजातीय प्रणय स्मारिका पत्रिका से युवतियों के पते, मोबाइल नंबर चुराए थे

Feb 14, 2019, 03:16 AM IST

इंदौर . पुलिस की वी केयर फॉर यू विंग ने मंगलवार को 42 साल के एक ऐसे इंजीनियर को पकड़ा है, जो शादी करने के लिए युवतियों को डाकू मलखान सिंह के नाम से अश्लील पत्र भेजता था। इसने सर्वजातीय प्रणय स्मारिका पत्रिका से युवतियों के पते, मोबाइल नंबर चुराए थे। वह कितनी युवतियों को पत्र भेज चुका, इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह के मुताबिक, कनाड़िया क्षेत्र में रहने वाली दो युवतियों ने शिकायत की थी कि एक कोरियर के जरिये अश्लील पत्र भेजे जा रहे हैं। पत्र में मलखान सिंह लिखा रहता है। व्यक्ति पत्र के माध्यम से शादी करने का दबाव बनाता है।

 

ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता है। टीम ने कोरियर ऑफिस से संपर्क किया, लेकिन पहली बार में पता नहीं चला। वह व्यक्ति जब फिर से कोरियर बुक कराने पहुंचा तो संचालक ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर टीम ने उसे पकड़ लिया। उसने अपना नाम विकास ताम्रकर बताया। विकास राजस्थान, कोटा में स्वामी विवेकानंद कॉलोनी में रहता है। 


कोटा में करता है नौकरी, विदिशा कॉलेज से पढ़ाई : आरोपी ने बताया कि वह बीई इलेक्ट्रॉनिक से विदिशा कॉलेज से पासआउट है। वर्तमान में कोटा में नौकरी करता है। इंदौर में ननिहाल है, जिस कारण से वहां यहां आता रहता है। रीगल सिनेमा में दद्दा मलखान सिंह फिल्म देखी थी। इसके बाद वह पत्र में प्रेषक के स्थान पर मलखान नाम लिखकर पत्र भेजता था। उसे कनाड़िया पुलिस को सौंपा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना