अपराध / बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी और युवती से लूटा बैग, आरोपियों की तलाश में पुलिस



Loot incident in Indore
X
Loot incident in Indore

व्यापारी के बैग में थे एक लाख रुपए, जवाहर मार्ग शनि मंदिर के पास हुई घटना
 

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 06:11 PM IST

इंदौर. घर लौट रहे व्यापारी से बाइक सवार दो बदमाश बैग लूटकर भाग गए। बैग में एक लाख रुपए थे। वहीं एक युवती के साथ भी बदमाशों ने बैग लूटने की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही मामलों में अपराधी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। 


पंढरीनाथ पुलिस ने चकला-बेलन व्यापारी सादिक अली पिता इनायत हुसैन (59) निवासी कसेरा बाखल की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात वह रानीपुरा स्थित अपनी दुकान बंदकर नौकर धर्मेंद्र के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर लौट रहा था।


जवाहर मार्ग शनि मंदिर के पास बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन्हें रोका और उनके हाथ से बैग लूटकर भाग निकले। वे चिल्लाए और पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भाग निकले। बैग में दुकान की सिल्लक के एक लाख रुपए थे। 


इसी प्रकार मल्हारगंज पुलिस ने काजल पिता राजकुमार सोनी (22) निवासी व्यंकटेश नगर एक्सटेंशन नगर एरोड्रम की शिकायत पर अज्ञात एक्टिवा चालक के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी गाड़ी पर एक बैग टंगा था, जिसमें जेवर व कागजात थे। अज्ञात बदमाश बैग निकालकर भाग गया। पुलिस ने इस मामले में लूट के स्थान पर चोरी का केस दर्ज किया है।

COMMENT