वारदात / गुना हाईवे पर कार पंक्चर कर इंदौर के कारोबारी और दामाद को लूटा, हाथ-पैर तोड़े

ललित कोटिया ललित कोटिया
पीयूष खासगीवाला पीयूष खासगीवाला
X
ललित कोटियाललित कोटिया
पीयूष खासगीवालापीयूष खासगीवाला

  • मदद नहीं मिली तो घायल हालत में पंक्चर कार चलाई
  • ढाबे वाले ने भी पुलिस को सूचना दी लेकिन थाना क्षेत्र दूसरा होने से मौके पर आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की

Mar 16, 2019, 03:45 AM IST

इंदौर. इंदौर से गुना के लिए कारोबार के सिलसिले में अपने दामाद के साथ निकले 61 वर्षीय कारोबारी को बदमाशों ने गुना हाईवे पर कार पंक्चर कर लूट लिया। वारदात इंदौर के महेश नगर में रहने वाले ललित कोटिया और उनके दामाद पीयूष खासगीवाला के साथ गुरुवार देर रात करीब सवा 12 बजे हुई। घटना के बाद हाईवे पर कोई भी गाड़ी उनकी मदद के लिए नहीं रुकी। घायल कारोबारी ने पंक्चर कार पांच किमी चलाई और एक ढाबे पर जाकर जान बचाई।

 

कारोबारी ललित कोटिया ने भास्कर को बताया-
''हमारा पाइप का कारोबार है। इसी सिलसिले में अपने दामाद पीयूष (28) निवासी कंचन बाग के साथ अपनी रिट्ज कार से गुना के लिए गुरुवार दोपहर को निकले थे। रात करीब 12 बजे गुना से कुछ दूर पहले कुंभराज और राघौगढ़ के बीच हाईवे पर कार अचानक पंक्चर हुई। स्टेपनी लेने मैं पीछे गया वहीं दामाद पंक्चर टायर खोल रहे थे तभी दो बदमाश मुंह पर रुमाल बांधकर आए। एक ने बंदूक दामाद को अड़ा दी वहीं दूसरे बदमाश ने लट्ठ से मुझ पर वार किए तो मैं गिर गया। इसके बाद उन्होंने चेन-अंगूठी, घड़ी और पर्स निकाले और दामाद पर भी हमला बोल दिया। दामाद को भारी नंबर का चश्मा लगा था उसे भी तोड़ दिया। हाईवे पर घायल हालत में हमने कई वाहन को रोककर मदद मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं की। 

इस पर दामाद मुझे उठाने आए लेकिन चश्मा न होने से वे कार नहीं चला सके तो मैंने ही जैसे-तैसे 5 किमी कार चलाई और एक ढाबे पर पहुंचे। यहां दामाद पीयूष ने बेटी ऋतु को फोन कर हमले की जानकारी दी तो बेटी ने तत्काल उनके जी मेल अकाउंट्स से उनकी जीपीएस लोकेशन ट्रेस कर आस-पास के इलाकों में रहने वाले रिश्तेदार व परिचितों को हमारे पास भेजा। इसी बीच ढाबे वाले ने भी पुलिस को सूचना दी लेकिन थाना क्षेत्र दूसरा होने से मौके पर आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की। इधर पुलिस वाले घायल हालत में ही बयान लेते रहे और परिचितों के आने के करीब 1 घंटे बाद हमें एंबुलेंस से गुना के शासकीय अस्पताल भेजा।''
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना